हिसार

कोहली में पार्क एवं व्यायामशाला का उद्घाटन,स्वस्थ रहने के लिए योगा बहुत जरुरी : सुभाष बंसल

आदमपुर (अग्रवाल)
गांव कोहली में आज पार्क एवं व्यायामशाला का उद्घाटन पंचायत समिति आदमपुर के उपाध्यक्ष सुभाष बंसल ने सरपंच निर्मला देवी की उपस्थिति में किया। इस अवसर पर गांव के अनेक विशिष्ट व्यक्तियों के अलावा खंड विकास कार्यालय के सचिव भी उपस्थित रहे। सभी ने मौके पर ही कुछ देर के लिए योगा करके स्वास्थ्य लाभ भी लिया।

उद्घाटन उपरांत उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए वाईस चेयरमैन सुभाष बंसल ने कहा कि प्रदेश में आज से बनी 309 व्यायामशालाएं स्वस्थ भारत की नींव रखने में कारगर साबित होगी। इसके साथ-साथ ग्रामीण इलाकों में नागरिकों को योग के साथ-साथ खेल-कूद की सुविधाएं भी उपलब्ध होगी। व्यायामशालाओं से खेलों को व गांव के खिलाडिय़ों को आगे आने का मौका मिलेगा। योगा का व खेलों का हमारे जीवन में बहुत महत्व है। स्वस्थ रहने के लिए योगा बहुत जरुरी है। उपस्थित गांव वासियों ने व्यायामशाला बनने पर हर्ष जताया।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सज गया केजरीवाल का मंच, 1000 वालंटियर ने संभाल ली कमान, रविवार को प्रदेश में चुनाव लड़ने की होगी घो​षणा

जिस घर में पहली रोटी गाय की बनती है उस घर में सदा सुख समृद्धि रहती है : गावडिय़ा

आदमपुर थाना प्रभारी का तबादला