फतेहाबाद

बेटे के प्यार में पागल किरना देवी पहुंच गई हवालात में

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
ममता ने इस कदर एक मां को अंधा कर दिया कि वह जेल में बंद अपने बेटे को कोर्ट पेशी के दौरान अफीम देने पहुंच गई। पुलिस ने ऐसे करते समय आरोपी महिला को पकड़ लिया। फिलहाल महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ चल रही है।

जानकारी के अनुसार, पिरथला निवासी जीवन पिछले कुछ समय से हिसार जेल में एक मामले में बंद है। वीरवार को जीवन की फतेहाबाद कोर्ट में पेशी थी। पुलिस के जवान जीवन को कोर्ट में पेश करने के बाद जैसे ही वापिस निकलने लगे तो बरामदे में खड़ी जीवन की मां किरना देवी ने कपड़े में लिपटी कोई वस्तु जीवन को दी। इस पर पुलिस को जवानों को शक हो गया।

घर बैठे पार्ट टाइम जॉब करे..और आकर्षक वेतन पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पुलिस के जवानों ने तलाशी ली तो कपड़े में लिपटी हुई अफीम बरामद हुई। मामले की सूचना तुरंत सिटी थाने में दी गई। पुलिस ने महिला को अफीम सहित हिरासत में ले लिया। थाना प्रभारी के अनुसार अफीम का वजन 13 ग्राम है। फिलहाल पुलिस अफीम देने का कारण और वो अफीम कहां से लेकर आई—इस बारे में पूछताछ कर रही है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

लाल बत्ती चौक के बदलेंगे दिन, सौंदर्यकरण के लिए कमेटी का गठन

जुआरियों की सेवा—पानी का अड्डा बना सिटी थाना, पुलिसकर्मी करते दिखे मेहमानबाजी

लॉकडाउन में लोगों को सुरक्षित रखने के लिए सरकार व प्रशासन का प्रयास : राजीव रंजन