हिसार

आदमपुर पंचायत समिति की बैठक में विकास कार्यों के लिए अनेक प्रस्ताव पारित, 84 लाख से होंगे विकास कार्य

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर के खंड विकास एवं पंचायत कार्यालय में गुरुवार को पंचायत समिति की बैठक आयोजित की गई। बी.डी.पी.ओ. जयपाल सिंह तंवर की देखरेख में हुई बैठक में खंड के गांवों में करीब 84 लाख रुपये से होने वाले विकास कार्यों के लिए अनेक प्रस्ताव दर्ज किए गए।

घर बैठे पार्ट टाइम जॉब करे..और आकर्षक वेतन पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

बैठक में श्मशान घाट की चारदीवारी, गलियां बनाने, स्कूल मरम्मत, पार्क व चौपाल निर्माण करने सहित अनेक प्रस्तावों पर सहमति बनी। चेयरपर्सन सुमित्रा भादू की अध्यक्षता में हुई बैठक में विकास कार्यों पर जोर दिया गया। बी.डी.पी.ओ. जयपाल सिंह तंवर ने कहा कि गांव के स्कूल, आंगनवाड़ी व स्वास्थ्य केंद्रों में साफ-सफाई का पूरा ध्यान रखा जाए और ज्यादा से ज्यादा पौधरोपण किया जाए। इस मौके पर पंचायत अधिकारी सीताराम, पटवारी भजनलाल, सुभाष बंसल, ओमप्रकाश सिहाग, नरषोत्तम मेजर, सतपाल चूलियन, सुधीर बैनीवाल, रमेश लाडवी, विनोद भोडिय़ा, प्रताप सिंह, अंजू खिचड़, सुशीला डेलू, सुमन जाखड़, तुलसी देवी, सुमन पूनिया, मुकलेश, जगदीश, बंसीलाल, सुभाष असरावां, शीशपाल, अमरदीप, रवि आदि मौजूद रहे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

खरीद अधिकारी खरीद केंद्रों पर 20-20 फुट की दूरी पर लगवाएं गेहूं की ढेरियां : उपायुक्त

हेमामालनी को पछाड़ कर रानी ने मारी बाजी, आदमपुर की बीनू ने बिखेरा अपना जादू

Jeewan Aadhar Editor Desk

राज्यसभा चुनाव में 31 विधायक जेब में बताने वाले व्यक्ति का घमंड तोड़ना जरूरी था : कुलदीप बिश्नोई