फतेहाबाद

सट्टे के पैसे को लेकर किया गया था युवक का अपहरण, आरोपी गिरफ्तार

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
शहर के पपीहा पार्क के बाहर वीरवार शाम उस वक़्त हड़कम्प मच गया जब अपने दोस्तों के संग बर्गर खा रहे गांव दरियापुर निवासी कुलदीप का कार सवार युवकों ने अपहरण कर लिया। सूचना मिलते ही डीएसपी रविंद्र तोमर, एसएचओ सुरेंद्र कंबोज, सीअाइए इंचार्ज समेत पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस ने मोबाइल ट्रेसिंग पर लगा दिए। हांसपुर रोड़ की लोकेशन मिलते ही पुलिस टीम अपरहरणकर्ताओं के पीछे लग गई। हांसपुर के पास एक डेरा से पुलिस ने युवक को दो अपहरणकर्ताओं के पास से बरामद कर लिया। घटना में शामिल अन्य अपरहणकर्ता मौके से फरार हो गए। मामले में पुलिस ने अपरहणकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। काबू किए गए अपरहणकर्ता कबीर बस्ती निवासी डिंपी तथा हांसपुर निवासी बाबा कर्मदास से पुलिस पूछताछ कर रही है। मामले में अभी तक लेनदेन सामने आया है।

घर बैठे पार्ट टाइम जॉब करे..और आकर्षक वेतन पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

मामले के अनुसार दरियापुर निवासी कुलदीप की रतिया रोड पर डीजे की दुकान है। शाम करीब सात बजे कुलदीप अपने दोस्तों के साथ पपीहा पार्क के बाहर स्नेक्स खा रहा था। इस दौरान बिना नंबर की कार आकर रूकी और उसमें सवार 6-7 युवकों ने कुलदीप को उठाया और कार में डालकर ले गए। घटना के बाद दोस्तों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने नाकेबंदी कर दी और मोबाइल फोन ट्रेसिंग पर लगा दिए। पुलिस को सूचना मिली कि अपहरणकर्ता हांसपुर की तरफ गए हैं। टीम हांसपुर की तरफ रवाना हुई। पुलिस ने हांसपुर के पास एक डेरा में कुलदीप को बरामद कर लिया। हालांकि अन्य अपरहणकर्ता गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गए। मौके से बाबा कर्मदास और डिंपी को भी हिरासत में ले लिया। पूछताछ में कर्मदास ने बताया कि उसका कुलदीप के साथ रुपयों को लेकर लेन-देन था। वहीं कुलदीप ने पुलिस को बताया कि उसके पास दो दिन पहले फोन आया था और धमकी दी थी। इसी दौरान बृहस्पतिवार शाम को उसके साथ घटना हो गई।

बाबा ने बताया था सट्टे का नंबर, रुपये नहीं दिए तो उठाया
मामले में बताया जा रहा है कि बाबा ने कुलदीप को सट्टे का नंबर बताया था। बताया जा रहा है कि सट्टा लग गया लेकिन कुलदीप ने रुपये नहीं दिए। बाबा कुलदीप से रुपये मांग रहा था। जब कुलदीप ने रुपये देने से इंकार कर दिया तो बाबा ने अपरहण कर लिया। वहीं कुलदीप का कहना है कि उसका कोई लेन-देन नहीं है। हालांकि पुलिस कह रही है कि बाबा व कुलदीप के बीच लेनदेन था। 

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

3 माह में हो जायेगी प्रदेश में पुलिस फोर्स की कमी दूर—डीजीपी बीएस संधू

पोर्नोग्राफी ने तबाह कर दी डॉक्टर दंपत्ति की वैवाहिक जिंदगी

Jeewan Aadhar Editor Desk

अखबार में बिजनेस की एड देखकर किया कंपनी से संपर्क, साढ़े 4 लाख की ठगी, 4 पर मामला दर्ज