उत्तर प्रदेश

7 साल की बच्ची से दरिंदगी, चारपाई के नीचे खून से लथपथ मिली

शाहजहांपुर
7 साल की एक बच्ची के साथ रेपिस्ट ने हैवानियत की हदें पार कर दी। रेप के बाद खून से लथपथ बच्ची को बेहोशी की हालत में फेंक कर आरोपी फरार हो गया।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पुलिस ने इलाज के लिए मासूम को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। शाहजहांपुर के आरसी मिशन थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात शादी में शरीक होने आई सात साल की एक बच्ची के साथ दरिंदगी की घटना हुई है।
पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है। हालांकि अब तक रेपिस्ट का कोई सुराग नहीं मिला है।
आरसी मिशन थाना क्षेत्र के थानाध्यक्ष प्रवेश सिंह ने बताया कि नोएडा की रहने वाली एक महिला अपनी सात साल की बच्ची को लेकर ननद की बेटी की शादी में रौसर गांव आई हुई थी।
शुक्रवार की आधी रात को उसकी बेटी को सोते समय अज्ञात व्यक्ति उठा ले गया और उसके साथ रेप करने के बाद खून से लथपथ और बेहोशी की हालत में चारपाई के नीचे फेंक कर फरार हो गया। रक्तस्राव के चलते उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

एक परिवार के 4 सदस्यों की गला काटकर हत्या

सावधान इंडिया! पानी में मिला कोरोना वायरस, PGI के टेस्ट में खुलासा

UPBEB ने 68500 पदों के लिए टीचर भर्ती निकाली, आवेदन की अंतिम तारीख 5 फरवरी