हिसार

बिश्रोई सभा करेगी मुख्यमंत्री का भव्य स्वागत, हलवा व कढ़ी से होगा स्वागत

हिसार,
विधायक डा. कमल गुप्ता आज पार्टी पदाधिकारियों जिला मीडिया प्रभारी सुरेश गोयल धूपवाला, जिला सचिव कृष्ण बिश्नोई, चुनाव प्रबंधन समिति के प्रदेश सदस्य प्रवीन जैन के साथ बिश्रोई मंदिर में बिश्रोई सभा के पदाधिकारियों से मिले और उनको 17 मई को होने वाले मुख्यमंत्री मनोहरलाल के रोड शो का निमंत्रण दिया।

सभा के प्रधान प्रदीप बैनीवाल, सचिव सुरेंद्र बिश्नोई, उपप्रधान चोथाराम ज्याणी, कोषाध्यक्ष अनिल पुनिया, आत्माराम जाजूदा, श्रवण बिश्रोई, मदन खिचड़ व रविंद्र बिश्रोई आदि पदाधिकारियों ने मंदिर में पधारने पर विधायक डा. कमल गुप्ता का स्वागत किया और डा. गुप्ता को आश्वासन दिया कि संस्था मुख्यमंत्री के स्वागत में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। मुख्यमंत्री का स्वागत भव्य रूप से किया जाएगा। सभा के प्रधान प्रदीप बैनीवाल व बिश्रोई सभा के कृष्ण बिश्रोई ने इस अवसर पर कहा कि राजस्थानी परम्परा अनुसार मुख्यमंत्री का स्वागत किया जाएगा। हलवा व कढ़ी का प्रसाद इस अवसर पर वितरित किया जाएगा।

इस दौरान विधायक डा. गुप्ता ने गुरु जम्भेश्वर भगवान के चरणों में श्रद्धासुमन अर्पित किए व पूजा अर्चना की। उन्होंने कहा कि बिश्रोई मंदिर का हिसार नगर ही नहीं अपितु आसपास के क्षेत्रों में भी विशेष योगदान है। उन्होंने कहा कि बिश्रोई धर्म का मानव कल्याण की दृष्टि से बहुत बड़ा योगदान है। यदि आज पर्यावरण की दृष्टि से भी चिंतन किया जाए तो भगवान जम्भेश्वर जी का नाम अग्रणी रूप से लिया जाता है। इस अवसर पर सभा के पूर्व प्रधान सुभाष देहड़ू भी उपस्थित रहे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

8 दिन से बूंद—बूंद को तरस गए शिव कॉलोनी के लोग, सीएम को पत्र लिख अधिकारियों पर कार्रवाई करने की मांग रखी

ग्रामीण शिक्षा प्राइवेट लिमिटेड में रोजगार मेले का आयोजन

उगलान में लगा दुनियां का पहला सौर ऊर्जा संचालित आरओ प्लांट