हिसार

फ्यूचर मेकर कम्पनी के राधेश्याम ने पैसे वापिस लौटाने को लेकर किया बड़ा दावा, जानें कब मिलेगा उपभोक्ताओं को उनका पैसा


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

आदमपुर,
फ्यूचर मेकर कम्पनी में पैसे लगाने वालों के लिए एक खुशखबरी निकलकर सामने आई है। हिसार आए सीएमडी राधेश्याम ने दावा किया कि जल्द ही उनकी कम्पनी में जिन लोगों के पैसे लगे थे, वो वापिस मिलेंगे। उन्होंने कहा कि कम्पनी के पैसे अभी भी बैंक अकाउंट में है। ईडी ने उसे सीज कर रखा है। भारतीय कानून के अनुसार ये पैसे जल्द उपभोक्ताओं को दिलवाने के लिए हमने देश के प्रख्यात वकीलों की टीम लगा रखी है। उम्मीद है कि ये पैसे दिलवाने में हमारी टीम बहुत जल्द ही कामयाब हो जाएं।

मीडिया से बातचीत करते हुए राधेश्याम ने कहा कि वे लोगों को रोजगार दे रहे थे। उनकी नीयत में किसी प्रकार का कोई खोट नहीं था। लोगों ने उन पर विश्वास किया था। अगर गिरफ्तारी ना होती तो सभी को उनका पैसा मिल भी रहा था। अगर उनकी नीयत में खोट होता तो वे विदेश भाग सकते थे। लेकिन उनका काम लोगों को रोजगार देना था।

राधेश्याम ने दावा किया कि जब उनकी गिरफ्तारी हुई तो एक बैंक अकाउंट जिसे पुलिस ने सीज नहीं किया था उसमें करीब 250 करोड़ रुपए थे। उन्होंने अपनी टीम से तुरंत पैसा उपभोक्ताओं के खाते में भेजने का निर्देश दिया था। राधेश्याम ने कहा कि वे अब भारतीय कानून के अनुसार लड़ाई लड़ रहे है। देश के प्रख्यात वकीलों के माध्यम से कोर्ट में केस लड़ रहे है। उम्मीद है जल्द ही वे कोर्ट से जीतकर आयेंगे और बैंक खातों में जमा राशि लोगों को वापिस दिलवाने में कामयाब होंगे।

राधेश्याम ने कहा कि कुछ लोग उनके साथ फोटो खिंचवाकर अपनी कम्पनी बनाकर दावा करते है कि मैं फिर से व्यापार में लौट आया हूं या फिर कम्पनी चला रहा हूं तो ये सिर्फ अफवाह है। मैं अब पूरी तरह से अध्यात्म में हूं। गीता की शरण में हूं। मैं किसी प्रकार की कोई कम्पनी नहीं चला रहा और ना ही भविष्य में उस मार्ग पर कभी जाना है। उम्मीद है कि जल्द से जल्द ईडी द्वारा सीज गया पैसा उपभोक्ताओं के खाते में वापिस आने लगेगा। उनके वकील इसके लिए कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं।

उन्होंने जोर देकर कहा कि राधेश्याम ने ना तो किसी के साथ फ्रॉड किया और ना ही किसी को धोखा दिया। मैंने लोगों को रोजगार देने का काम किया था। अब भी उनका पैसा बैंक खातों में सुरक्षित है। जैसे ही कानूनी लड़ाई हम जीत जायेंगे, लोगों के पैसे उन्हें वापिस मिलने लग जायेंगे।

Related posts

एचएयू के सस्य विज्ञान विभागाध्यक्ष डॉ. सतबीर सिंह पूनिया सेवानिवृत

सोशल डिस्टैंस के साथ मनरेगा श्रमिक कर रहे रजवाहे की साफ-सफाई

हिसार में फूटा कोरोना बम, एक दिन में 7 मामले मिले

Jeewan Aadhar Editor Desk