उत्तर प्रदेश

बेटी को परेशान करने वाले युवक को पिता ने मारी गोली

मुजफ्फरनगर,
उत्तर प्रदेश में महिलाओं और लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। मुजफ्फरनगर में एक पिता ने अपनी बेटी के साथ छेड़छाड़ की घटना से तंग आकर आरोपी युवक को मौत के घाट उतार दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने हत्या आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। हत्या आरोपी पिता ने कहा कि युवक उसकी बेटी को पिछले कई महीने से छेड़ रहा था।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

बताया जा रहा है कि, यह मामला नई मंडी कोतवाली थाना क्षेत्र के बच्चन सिंह कॉलोनी का है। मनचला युवक विकास एक युवती के घर मे घुस गया और युवती से जबरन छेड़छाड़ करने लगा। युवती के शोर मचाने पर युवती के पिता अनिल जग गया और घर मे रखे तमंचे से उसके सिर में गोली मार दी। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव का पंचनामा करवा कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक के पिता की तहरीर पर युवती के पिता अनिल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस युवती के पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मुझे अपने किए पर पछतावा नहीं…।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

बाराबंकी में 11 मौत पर बोले डीएम—शराब से नहीं हुई एक भी मौत

महिला को बंधक बनाकर 4 साल तक बनाया हवस का शिकार

महज 48 घंटे में योगी करंगे 16 रैलियां और एक रोड शो

Jeewan Aadhar Editor Desk