उत्तर प्रदेश

पुलिस वालों ने पेड़ के नीचे खड़ी की PCR वैन, लगाए गानों पर ठुमके, VIDEO VIRAL

औरैया,
उत्तर प्रदेश के औरैया में इन दिनों सोशल मीडिया पर ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बाद पुलिस प्रशासन पर सवाल उठाने लगे हैं। मस्ती करना बुरा नहीं है, लेकिन पुलिसकर्मी वर्दी में ये करना वर्दी की मर्यादा को तार-तार करती है। आम जनता जिन पर सुरक्षा का भरोसा करती है, वो अगर ऐसी हरकत करें, तो सवाल खड़े होते हैं।

मामला औरेया का है। जहां, ड्यूटी के दौरान अजीतमल कोतवाली के आयाना थाना क्षेत्र की डायल-100 के सिपाहियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई।

इस वीडियो में वर्दी पहने पुलिसकर्मी 100 नंबर डायल की गाड़ी को पेड के नीचे खड़ी करके अपने साथियों के साथ पेड़ की छांव में भोजपुरी गाने में नाच गा रहे हैं। इतना ही नहीं वो बकायदा इसका वीडियो भी बनवा रहे हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद अपर पुलिस अधीक्षक राजेंद्र सक्सेना जांच की बात कर रहे हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जांच की रिपोर्ट आने के बाद दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

मामी और भांजे में हुआ प्यार..दोस्तों के मिलकर किया मामा का कत्ल

कोविशील्ड लगवाने के बावजूद नहीं बनी एंटीबॉडी, 7 लोगों के खिलाफ कोर्ट में दाखिल की अर्जी

BJP के केंद्रीय मंत्री, राज्य मंत्री, विधायक सहित कई नेताओं को ग्रामीणों गांव में घुसने से रोका, हुआ जमकर विरोध

Jeewan Aadhar Editor Desk