फतेहाबाद

युवक से थाने में झाडू—पोछा लगवाने वाले 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड, पीड़ित ने जीवन आधार न्यूज पोर्टल का जताया आभार

फ़तेहाबाद (साहिल रुखाया)
कानून हाथ में लेना पुलिस वालों को भी भारी पड़ जाता है, बेशर्ते उच्चाधिकारी पुलिसकर्मियों के खिलाफ आई शिकायत को गंभीरता से ले। फतेहाबाद पुलिस अधिक्षक दीपक सहारण आमजन के अधिकारी के रुप में पहचाने जाते है। इसका प्रमुुख कारण यह है कि उनके पास जो भी शिकायत लेकर आता है, वे उसका समाधान तीव्र गति से करने में विश्वास करते है।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

इसी कड़ी में भूना क्षेत्र में झगड़े की सूचना वाले हसंगा निवासी सतपाल के साथ पुलिकर्मियों द्वारा मारपीट करने व थाने में झाडू—पोछा करवाने के मामले में एसपी ने डीएसपी जगदीश काजला को जांच सौंपते हुए तुरंत रिपोर्ट देने को कहा। एसपी के आदेश पर तुरंत एक्शन देखने को मिला। डीएसपी जगदीश काजला ने बताया कि प्राथमिक जांच में पाया कि EASI वीरभान, EHC महेंदेर, HCशंभु मामले में दोषी है। इस रिपोर्ट के चलते पुलिस अधिक्षक ने तीनों आरोपी पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने के आदेश दे दिए।

ध्यान रहे वीरवार को जीवन आधार न्यूज़ पोर्टल ने सतपाल के साथ पुलिस थाने में हुई बर्बरता को प्रमुखता से उठाया था। वहीं पीड़ित सतपाल ने मामला प्रमुखता से उठाने पर जीवन आधार न्यूज पोर्टल का आभार प्रकट करते हुए कहा कि न्यूज के वायरल होने के कारण उसे जल्दी न्याय मिल सका। साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस अधिक्षक ने जिस प्रकार तीव्रता से कार्रवाई की है इससे आमजन का विश्वास कानून के प्रति और अधिक बढ़ेगा।
पढ़े— गली में चल रहा था झगड़ा..थाने में कर दिए 5 बार फोन..गुस्साएं पुलिसकर्मियोें ने शिकायतकर्ता की जमकर की पिटाई

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

मोस्ट वांटेड अपराधी को CIAपुलिस ने दबोचा

नाबालिग छात्रा को बहला—फुसलाकर ले जाने वाले गिरफ्तार, कोर्ट ने भेजा जेल

टिड्डी दल की रोकथाम के लिए जिला के सभी खंडों में निगरानी कमेटी गठित

Jeewan Aadhar Editor Desk