रेवाड़ी हरियाणा

सरपंच, बीडीपीओ, ग्राम सचिव सहित आठ लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

रेवाड़ी,
गांव गादला के रहने वाले एक व्यक्ति ने गांव की सरपंच, बीडीपीओ, ग्राम सचिव सहित आठ लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी व अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। मामला कोर्ट के आदेश पर दर्ज किया गया है। आज गांव गादला के ग्रामीणों ने उपायुक्त को शिकायत देकर सरपंच को पद मुक्त करने की मांग भी की।

हरियाणा शिक्षा बोर्ड भिवानी के बाहरवीं कक्षा का रिजल्ट देखने के लिए यहां क्लिक करे।

गांव गादला के रहने वाले सुनील कुमार ने कोर्ट में इस्तगासा दायर किया हुआ था। दायर किए हुए इस्तगासे में आरोप लगाया था कि गांव की सरपंच रश्मी, उनके पति इंद्रजीत, तत्कालीन बीडीपीओ अजीत सिंह, ग्राम सचिव शमशेर सहित कुछ अन्य लोगों ने अपने-अपने पदों का दुरुपयोग करते हुए पंचायती फंड का दुरुपयोग किया।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

आरोप है कि इन लोगों ने मनरेगा के तहत गांव के स्कूल व मंदिर में कार्य दिखाया है। इस कार्य के लिए जिन श्रमिकों को दिखाया गया है, उनमें से कई नाम फर्जीवाड़ा करके डाले गए हैं और उनके नाम पर जारी राशि को खुद ही इन लोगों ने डकारा है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

अंधाधुंध गोलियां बरसाकर पूर्व सरपंच की सरेआम हत्या

Jeewan Aadhar Editor Desk

प्रदेश में 36 बिमारियों के घर—घर जाकर होंगे टेस्ट

रोडवेज विभाग : नीतियों में बदलाव को लेकर चल रहा है गहन मंथन