हरियाणा हिसार

सीएम मनोहर लाल का हिसार रोड शो नहीं रहा मनोहर, कहीं फैंका गया काला तेल तो कहीं दिखाए गए काले झंड़े

हिसार,
सीएम मनोह​र लाल का हिसार में रोड शो मनोहर नहीं रहा। सीएम का रोड शो देवी भवन से आरंभ हुआ। इस दौरान ही एक युवक ने सीएम पर काला तेल डाल दिया। इसके बाद सीएम ने कपड़े बदलकर रोड शो आरंभ किया। बाद में सीएम को युवा कांग्रेस से जुड़े 2—3 युवकों ने काले झंड़े दिखाए। पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक, सीएम पर काला तेल ड़ालने वाला युवक आदमपुर विधानसभा क्षेत्र के गांव जाखोद का रहने वाला प्रवीण सांवत है। प्रवीण सांवत युवा राजनीति करता रहा है। छात्र जीवन के दौरान भी प्रवीण सांवत ने कई यूनियन में काम किया है। इस समय वह मानसिक रुप से परेशान बताया जा रहा है। प्रवीण सांवत के गांव वालों का कहना है कि परेशानी में ही ऐसा कदम उठाया है । कुछ समय पहले ही प्रवीण सांवत के पिता का निधन हुआ था। ग्रामीणों ने बताया कि प्रवीण सांवत स्वाभाव का पंचायती व्यक्ति है। काफी मिलनसार भी है। इन दिनों वह कांग्रेस से जुड़ा हुआ है। उसकी फेसबुक प्रोफाइल फोटो कुलदीप बिश्नोई के साथ है।

वहीं दूसरी तरफ युवा कांग्रेस से जुड़े 2—3 युवकों ने सीएम को काले झंड़े दिखाए। सभी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। ध्यान रहे युवा कांग्रेस ने बुधवार को ही बैठक करके सीएम को काले झंड़े दिखाने का ऐलान किया था। ऐसे में सीएम को काले झंड़े दिखाने में युवा कांग्रेसियों के कामयाब रहने से जिला पुलिस प्रशासन की कलई सबके सामने खुलती है।

सीएम पर स्याही फेंकने की घटना निंदनीय-कुलदीप बिश्नोई
वहीं वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं विधायक कुलदीप बिश्नोई ने मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर पर रोड शो के दौरान स्याही फेंके जाने की घटना की कड़े शब्दों में निंदा की है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में किसी भी मुख्यमंत्री को रोड शो करने का अधिकार है और विरोध जताने का यह तरीका किसी भी तरह से सही नहीं है। मुख्यमंत्री राज्य का मुख्य प्रतिनिधि होता है और उनके साथ इस तरह का व्यवहार अशोभनीय एवं निंदनीय है। 

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

गलत निकली पेट्रोल-डीजल के दाम घटने की खबर, सिर्फ एक पैसा सस्ता हुआ पेट्रोल—जाने पूरी हकीकत

सड़क हादसे में आदमपुर के 2 युवा घायल, उपचार के दौरान एक ने तोड़ा दम

Jeewan Aadhar Editor Desk

धर्म पर चलने वालों का ईश्वर भी साथ देता है: बलदेव सिंह निरंकारी