फतेहाबाद

जमकर हुई चाकूबाजी..3 युवक गंभीर रुप से घायल— 2 युवकों की हालत चिंताजन​क

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
कबीर बस्ती में चाकूबाजी मेंं 3 युवक गंभीर रुप से घायल हो गए। तीनों को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस दौरान दो युवक की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में रैफर ​कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, घायलों में कबीर बस्ती निवासी विशाल उर्फ टूंडा तथा पंजाब के बुढ़लाडा निवासी सुरेंद्र व एक अन्य शामिल है। पुलिस ने मौके घायल सुरेंद्र की जेब से सोने व चांदी के जेवर बरामद किए है। चाकू मारने का आरोप घायलों के दोस्त दीपक पर लगा है। दीपक फिलहाल फरार है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस फिलहाल घायलों के परिजनों के बयान दर्ज कर रही है। बताया जा रहा है कि पंजाब के बुढ़लाडा निवासी सुरेंद्र की बहन फतेहाबाद की भाट बस्ती में रहती है। वो अपने भाई के साथ अपनी बहन के पास आया हुआ था। यहां झगड़ा किस बात को लेकर हुआ इसकी जानकारी ​पुलिस सांझा नहीं कर रही है।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

जिला में प्रत्येक जरूरतमंद नागरिक को खाद्य सामग्री और भोजन उपलब्ध करवाना करें सुनिश्चित : डीसी

रोडवेज की हड़ताल को मिला बडा समर्थन, बिनैन खाप आई समर्थन में

कृषि मंत्री की चेतावनी : ऐसे अधिकारियों पर पहले होगी कार्रवाई—बाद में होगी जांच