देश

बंकर तबाह होने के बाद गिड़गिड़ाया PAK, लगाई फायरिंग रोकने की गुहार

जम्मू,
रमजान के महीने में पाकिस्तान के ‘शैतान’ शांत नहीं बैठ रहे हैं और सीमापार से लगातार सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है। भारत ने भी पाकिस्तान की करतूत का करारा जवाब देते हुए उसके बंकरों को तबाह कर दिया है, जिसके बाद उसने घुटने टेक दिए हैं।

दरअसल, पिछले तीन दिनों से जम्मू में अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तानी की ओर से फायरिंग हो रही थी। पाकिस्तानी रेंजर्स रिहाइशी इलाकों में भी मोर्टार दाग रहे थे। जिसके बाद बीएसएफ ने जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के कई बंकरों को तबाह कर दिया।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

भारतीय जवानों के मुंहतोड़ जवाब से पाकिस्तान पस्त पड़ गया। सरहद पर करारा जवाब मिलने के बाद पाकिस्तान सीजफायर के लिए गिड़गिड़ाने को मजबूर हो गया।

खबरों के मुताबिक पाकिस्तानी रेंजर्स ने जम्मू में बीएसएफ के पास फोन किया और सीजफायर की गुहार लगाई। यानी पाकिस्तानी रेंजर्स ने जवाब मिलने के बाद भारतीय जवानों से फायरिंग रोकने की गुहार लगाई। बता दें कि घाटी में रमजान के दौरान सीजफायर के सरकार के फैसले के बाद सीमा पर फायरिंग बढ़ गई है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

123 शिक्षण संस्थान अब नहीं रहेंगे ‘विश्वविद्यालय’

Jeewan Aadhar Editor Desk

रक्तदान का पर्याय बने राकेश शर्मा

उगलान में लगा दुनियां का पहला सौर ऊर्जा संचालित आरओ प्लांट