फतेहाबाद

विधायक का भतीजा संदिगध हालत में मिला मृत, मिले चोट ​के निशान—पुलिस जुटी मामले की जांच में

फतेहाबाद,
इंडियन नेशनल लोकदल के विधायक बलवान सिंह दौलतपुरिया के भतीजे नरेश कुमार का शव संदिग्ध परिस्थितियों में हिसार रोड पर बिजली घर के पीछे झाड़ियों से बरामद हुआ है। शव के बारे में सूचना मिलते ही सिटी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू की और शव कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस में भेजा। मृतक की पहचान के बाद जानकारी परिवार के लोगों को दी गई और पुलिस ने विधायक बलवान सिंह दौलतपुरिया से भी संपर्क साधा।
सिटी थाना एसएचओ सुरेंद्र कंबोज ने बताया कि विधायक बलवान सिंह दौलतपुरिया बाहर है और परिवार के अन्य लोग मौके पर पहुंचे हैं। एसएचओ ने बताया कि मृतक के भाई शीशपाल से मृतक नरेश के बारे में जानकारी ली गई है। पता चला है कि मृतक नरेश कुमार बीते दिन शाम 4 बजे के बाद गांव से लापता हो गया था। एसएचओ के मुताबिक मृतक के भाई शीशपाल ने अज्ञात लोगों पर अपने भाई की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। शीशपाल की शिकायत पर पुलिस ने मामले में हत्या कर शव को खुर्द करने की धारा 302 और 201 आईपीसी के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है।
हाल ही में छठे चरण में हरियाणा में लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद चुनाव से संबंधित किसी रंजिश में विधायक के भतीजे की हत्या होने की आशंका के सवाल पर सिटी थाना एसएचओ ने कहा कि फिलहाल परिवार की तरफ से ऐसी कोई जानकारी पुलिस को नहीं दी गई है, केवल अज्ञात लोगों पर हत्या का शक जताया गया है। एसएचओ ने बताया कि पुलिस की ओर से शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है और सभी एंगल से पुलिस विधायक के भतीजे की मौत के मामले को देख रही है।
वहीं मृतक के भाई शीशपाल ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उसका भाई बीते दिन शाम 4 बजे के बाद गांव दौलतपुर से लापता हो गया था। शीशपाल के अनुसार परिवार में एक शादी समारोह है और सभी लोग काम में लगे हुए थे। दूसरे दिन नरेश की मौत की जानकारी प्राप्त हुई और मौके पर जाकर देखा गया तो नरेश के सिर के पीछे चोटों के निशान थे और कान, नाक, मुँह खून भी निकला हुआ था। शीशपाल का आरोप है कि उसके भाई की अज्ञात लोगों ने हत्या की है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले को गंभीरता से लेकर जांच में जुटी हुई है।

Related posts

फतेहाबाद : ब्लैक फंगस के कारण किरढ़ान के युवक की मौत

सुरेश को पकड़ लिया पुलिस ने..लेकिन दिल्ली वाला आका का क्या होगा???

मध्यप्रदेश से कच्चे केलों से भरा एक ट्रक में मे ला रहे थे डोडा चूरा पोस्त