देश

दिल्ली पुलिस की शर्मनाक करतूत, आरोपी की नग्न अवस्था में लेकर आई थाने

नई दिल्ली,
पुलिस की एक शर्मनाक करतूत सामने आयी है। पश्चिमी दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके से एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें पुलिस एक आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उसकी न्यूड परेड कराती दिख रही है। उसे निर्वस्त्र ही थाने तक ले जाया गया। पुलिस का दावा है कि गिरफ्तार शख्स एक शातिर अपराधी है।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जानकारी के मुताबिक, 17 मई को इंद्रपुरी इलाके में पुलिस वीरेंद्र नामक एक शातिर अपराधी को पकड़ने गई थी। पुलिस को देखते ही वह बाथरूम से निकलकर दीवार के सहारे कूदने की कोशिश करने लगा। आखिरकार पुलिस ने उसे पकड़ तो लिया, लेकिन उसके बाद जो कुछ हुआ वो बेहद शर्मनाक था।

पुलिस ने आरोपी को पकड़कर नग्न अवस्था में ही घर से करीब 500 मीटर दूर थाने तक परेड कराई। वीरेंद्र के घरवालों के मुताबिक, उन्होंने बार-बार कहा कि वीरेंद्र को कपड़े तो पहन लेने दो, लेकिन पुलिसवालों ने उनकी कोई बात नहीं सुनी। यहां तक कि उसे निर्वस्त्र अवस्था में बीच बाजार से होते हुए थाने ले जाया गया।

उस वक्त सड़क पर सैकड़ों लोग थे। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसमें साफ दिख रहा है कि आरोपी की पत्नी उसके पीछे कपड़े लेकर दौड़ रही है। उसकी नाबालिग बहन भी साथ है। यहां तक की महिला सिपाही भी साथ में मौजूद थी। बताया जा रहा है कि आरोपी के खिलाफ एक मामले में कोर्ट से गैर जमानती वारंट निकला हुआ था।

कोर्ट ने आरोपी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया था, लेकिन दिल्ली पुलिस के इंद्रपुरी थाने के दबंगों ने उसे सरेआम जलील करने का आदेश अपनी ओर से जोड़ दिया। जब पुलिस गिरफ्तारी के लिए घर पहुंची पहुंची तो आरोपी नहा रहा था। पुलिस ने उसे तन ढकने तक का मौका नहीं दिया और बिना कपड़ों के मोहल्ले में उसका जुलूस निकाल दिया।

पति की ये हालत देखकर पत्नी पीछे पीछे तौलिया लेकर दौड़ी, लेकिन पुलिस को ये तौलिया भी मंजूर नहीं था। आखिरकार पुलिस इसी हालत में इस शख्स को थाने तक ले गई। ये घटना 17 मई की है, किस्मत कहिए या बदकिस्मती पुलिस की ये कारगुजारी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, और जो अब सामने आई है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

भोपाल लोकसभा से भाजपा को हराने के लिए मैदान में उतरेगी करीना कपूर!

आदमपुर के बेटे ने UPSC की परीक्षा की पास, क्षेत्र में खुशी का माहौल

कर्नाटक : कांग्रेस के 4 विधायक नहीं पार्टी के संपर्क में, गुलाम नबी के खुनी संघर्ष की जताई आशंका