हिसार

नाबालिगा के साथ मौसा ने किया दुराचार

आदमपुर (अग्रवाल)
अपने ननिहाल आदमपुर खंड के गांव में सिरसा जिला से आई नाबालिग युवती ने मौसा पर दुराचार करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस को दी शिकायत में साढ़े पंद्रह वर्षीय युवती ने बताया कि वह अपने ननिहाल आदमपुर खंड के गांव में आई हुई थी। इस दौरान 14 अप्रैल को उसका मौसा गांव जोधका निवासी पवन आया हुआ था। दोनों अलग-अलग कमरे में सो रहे थे। आरोप है कि पवन ने रात को मुंह पर हाथ लगाकर नाबालिग को दूसरे कमरे में ले गया जहां उससे दुष्कर्म किया।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

करीब 1 माह बाद 18 मई को जब युवती अपने ननि​हाल गांव के बस स्टैंड पर खड़ी थी उस समय बाइक पर आए मौसा ने कहा कि तेरी मौसी बुला रही है। इस दौरान मौसा पवन युवती को बाइक पर बैठाकर ले गया और उसको जूस पिलाया। इसके बाद युवती 21 मई को कलायात रेलवे स्टेशन पर बेहोशी की हालत में मिली। युवती ने परिजनों को आपबीति बताई और मामले की शिकायत आदमपुर पुलिस को दी। जांच अधिकारी रचना ने बताया कि पुलिस ने आरोपी पवन के खिलाफ धारा 328, 363, 366ए, 376(2), 506 व पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

किसानों का बेमियादी धरना 46वें दिन भी जारी रहा

अखिल भारतीय सेवा संघ महिला शाखा के चुनाव सम्पन्न

साहसी व मिलनसार व्यक्ति थे गौपुत्र सम्पत सिंह : विकास योगी