पंजाब

मोहाली कोर्ट का वकील 11 नशीले टीकों सहित गिरफ्तार, पकड़ा गया आरोपी नई बनी जिला बार एसोसिएशन का मेंबर

मोहाली, 
मोहाली फेज-6  चौंकी पुलिस ने मोहाली कोर्ट में प्रैक्टिस करते एक वकील को नशीले टीको सहित गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान राजीव कुमार निवासी नवांशहर-बडाला रोड खरड़ के रुप में हुई है जोकि नशा करने के आदि तो है ही परंतु साथ में नशा बेचने का आदि भी है। फेज-6 चौंकी पुलिस ने उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 22-61-85 के तहत मामला दर्ज किया है जिसे बुधवार को अदालत में पेश किया जाएगा। 

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

इस संबंधी जानकारी देते हुए चौंकी इंचार्ज भूपिंदर सिंह ने बताया कि राजीव कुमार फेज-6 अस्प्ताल में नशीले टीकों सहित आया था। जिसने इन टीको को आगे अपने किसी ग्राहक को बेचना था। अस्पताल के किसी कर्मचारी ने पुलिस को सूचना दी कि एक व्यक्ति अस्पताल में नशा बेचने के लिए घूम रहा है। जब पुलिस ने उसको पकड़ा तो उसने टीको को अपने टीफन के डब्बे में छिपा लिया था। जब उसके टीफन की तालाशी ली गई तो उसके पास से पुलिस को 5 टीके वूप्रो फाइन , 6 टीके  एविल के बरामद हुए। पुलिस ने उसे तुरंत गिरफ्तार कर फेज-1 थाने में बंद कर दिया। 

पकड़े जाने पर किया दौरा पडऩे का ड्रामा

जांच में सामने आया कि राजीव कुमार को जब पुलिस ने नशीले टीको सहित गिरफ्तार किया तो उसने पकड़े जाने के डर से अस्पताल में दौरा पडऩे का ड्रामा किया। पहले तो एक बार अस्पताल में मौजूद कर्मचारियों वहां मौजूद पुलिस मुलाजिमों ने समझा कि सही में राजीव कुमार को दौरा पड़ा है। उसे तुरंत अस्पताल के जरनल वार्ड में एडमिट कर फस्टेड दिया गया। परंतु कुछ समय बाद पता चला कि राजीव कुमार ड्रामा कर रहा है। जिसे पुलिस ने तुरंत गिरफ्तार कर उसे थाने में बंद कर दिया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

कोरोना : फिर हुए स्कूल बंद, ऑफलाइन होगी परीक्षाएं

प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की गोली मारकर हत्या

पंजाब पुलिस के आला अफसरों की जंग के बीच CM ने दी हिदायत