हिसार

किरमारा शिवालय में हुआ झगड़ा, साले ने जीजा पर हमला करने की कोशिश की

अग्रोहा (अग्रवाल)
किरमारा शिवालय में झगड़ा होने का मामला सामने आया है। अग्रोहा पुलिस ने इस मामले में एक युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। झगड़े का मूल कारण घरेलू कलह सामने आया है।
पुलिस को दी शिकायत में मोचीवाली निवासी सुरेेंद्र सोनी ने कहा कि वीरवार सुबह 5 बजे वह महाराज के पास धूणे पर बैठा था। इस दौरान कुलेरी निवासी मेसु शराब के नशे में थ्री व्हीलर लेकर शिवालय में आया। उसके एक हाथ में तेल की केन थी और दूसरे में बीयर की बोतल थी। वह मुझे मारने की नियत से बीयर की बोतल तोड़ मेरी तरफ आगे बढ़ा तो शिवालय के सेवादारों ने बड़ी मुश्किल से उसे काबू कर बाहर निकाला।
सुरेंद्र सोनी ने बताया कि मेसू की बहन से उसकी शादी 19 नवंबर 2015 में हुई थी। लेकिन आपसी कहासूनी के कारण पिछले 8 माह से मेसू की बहन अपने मायके में रह रही है। इसके चलते मेसू रंजिशन उसे मारने के लिए शिवालय में आया और उसके साथ गाली—ग्लौच कर हमला करने की कोशिश की। पुलिस ने सुरेंद्र सोनी की शिकायत पर आरोपी मेसू के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सड़क हादसे में 2 की मौत, मृतक थे फतेहाबाद कोर्ट के कर्मचारी

जस्टिस फॉर गुड़िया : उकलाना का गुनाहगार गिरफ्त में

Jeewan Aadhar Editor Desk

सरकारी अस्पताल बना मनमानी का अस्पताल