हिसार

आदमपुर में पिता—पुत्र को धमकी : ‘आज तो बच गए..लेकिन तुम लोगों को मार कर ही दम लूंगा’

आदमपुर,
आदमपुर के गांव भाणा में खेत में काम कर रहे पिता-पुत्र पर गांव के ही एक व्यक्ति ने जान से मारने की नियत से अपनी अवैध पिस्तौल से फायर करने का मामला प्रकाश में आया हैं। दोनों पिता-पुत्र ने खेत में खड़ी फसलों से होते हुए ढाणी में छुपकर जान बचाई। पुलिस ने गांव भाणा निवासी बालुराम के ब्यान पर गांव के ही एक व्यक्ति पर केस दर्ज कर किया हैं।

पुलिस को दी शिकायत में गांव भाणा निवासी बालुराम ने बताया कि वह खेतीबाड़ी का काम करता हैं। बुधवार को वो अपने भाई छोटूराम के साथ बड़ोपल रोड स्थित खेत में काम करने गए तो गांव के ही धर्मपाल उर्फ धोलू ने अपने नाजायज पिस्तौल से मुझे निशाना बनाकर ललकारते हुए फायर किया लेकिन निशाना चूक जाने के कारण वह बच गया और उसने फसलों में छिपकर अपनी जान बचाई।

इसके बाद उसने फोन करके घटना की जानकारी अपने बेटे पवन दी। जब उसका बेटा पवन वहां आया तो धर्मपाल उर्फ धोलू ने उसको भी निशाना बनाकर फायर किया। इस पर पवन ने पड़ोसी की ढाणी में छिपकर जान बचाई। धर्मपाल ने जाते-जाते उनको जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि ‘आज तो तुम लोग मेरे हाथ से बच गए लेकिन मैं तुम लोगों को मारकर ही दम लुंगा।’ इस दौरान गालियां निकालते हुए मौके से चला गया।

धर्मपाल के जाने के बाद पवन ने 112 पर कॉल करके घटना की जानकारी आदमपुर पुलिस को दी और गांव के सरंपच को भी उक्त घटना की जानकारी दी। पुलिस ने बालुराम के ब्यान पर धर्मपाल के खिलाफ विभिन्न धाराओं व आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

Related posts

जिला भर में मनाया गया विश्व हिंदू परिषद् का स्थापना दिवस : संजीव चौहान

पहली बार शहर में लगेगी जनता मार्केट, गवर्नमेंट कॉलेज मैदान में शहरवासी कर सकेंगे खरीददारी

Jeewan Aadhar Editor Desk

डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा को मलिक दंपति ने भेंट किया कोरोना राहत कोष के लिए चेक