हरियाणा

शर्मनाक : 33 साल की महिला टीचर ने 15 साल के छात्र से बनाए जबरन संबंध, गिरफ्तार

चंडीगढ़,
हरियाणा की चंडीगढ़ पुलिस ने 10वीं में पढ़ने वाले एक छात्र के यौन शोषण के आरोप में 33 वर्षीय महिला टीचर को गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला टीचर छात्र को ट्यूशन पढ़ाती थी। इसी दौरान उन्होंने छात्र से शारीरिक संबंध बनाया। बच्चे के माता-पिता की तहरीर पर टीचर के खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट में मामला दर्ज गुरुवार को चंडीगढ़ डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे बाद में जेल भेज दिया गया।
जानकारी के मुताबिक, पीड़ित छात्र कक्षा 10 में पढ़ता है। वह टीचर के घर के पास ही रहता है। वह बच्चे को अपने घर पर बुलाकर ट्यूशन पढ़ाती थी। छात्र क्लास में फेल हो गया तो उसके माता-पिता ने 22 मई को टीचर के घर पहुंचे और कहा कि अब वह अपने बच्चे को वहां नहीं पढ़ाएंगे।
बच्चे के साथ खुद को कमरे में बंद किया
जब टीचर को पता चला कि छात्र अब वहां नहीं पढ़ेगा तो उसने बच्चे को खींचकर अपने साथ कमरे में बंद कर लिया। घबराए माता-पिता ने शोर मचाया और पड़ोसियों की मदद से अपने बच्चे के बाहर निकाला। बच्चे को छुड़ाने के बाद उसके माता-पिता उसे लेकर घर आ गए। इधर, उनके पहुंचने के थोड़ी देर बाद ही टीचर उनके घर पहुंच गई और कफ सिरप पी लिया।

बच्चे के माता-पिता ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस टीचर को लेकर अस्पताल गई और वहां भर्ती कराया। बच्चा यह सब देखकर बहुत घबरा गया। वह गुमसुम हो गया तो उसके माता-पिता ने काउंसलर की मदद ली। काउंसलर ने बच्चे की काउंसलिंग की तो कुछ और मामला ही सामने आया।

बच्चे के मोबाइल में टीचर के कई भावुक मेसेज
छात्र ने काउंसलर को बताया कि टीचर उसे पीटती थी और उसके साथ जबरन सेक्स करती थी। टीचर ने बच्चे को एक सिम कार्ड और मोबाइल भी दिया था ताकि वह उससे बात करता रहे। जब छात्र का मोबाइल देखा गया तो उसमें टीचर के कई भावुक मेसेज पड़े थे। कथित रूप से यह टीचर मार्च महीने से ही बच्चे का शारीरिक शोषण कर रही थी।

पुलिस ने बताया कि बच्चे के माता-पिता की तहरीर पर टीचर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। टीचर को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सुनसान इलाके में मिला महिला का आधा शव

Jeewan Aadhar Editor Desk

पुलिस ने की विनोद पानू उर्फ काना की गिरफ्तारी की पुष्टि, जीवन आधार न्यूज पोर्टल की खबर पर लगी मोहर

Jeewan Aadhar Editor Desk

रजिस्ट्री के लिए नबंरदार और वकील की नहीं होगी आवश्यकता, जानें सभी सेवाओं का समय