सिरसा हरियाणा

पुलिस के खौफ से 3 गैंगस्टरों ने की आत्महत्या

सिरसा
डबवाली में जंडवाला बिश्नोईयां के पास पंजाब के 3 गैंगस्टरों की मौत होने का मामला सामने आया है। दरअसल, पंजाब और हरियाणा पुलिस इन गैंगस्टरों को पकड़ने में लगी थी। इसी दौरान पुलिस की घेराबंदी को देख गैंगस्टरों ने सुसाइड कर लिया।

पंजाब पुलिस को मिली थी जानकारी
जानकारी के मुताबिक पंजाब के बंटी गैंग के बंटी उर्फ कमल, निशान और जिम्मी उर्फ गोंगा सोमवार रात को जंडवाला बिश्नोइयां के नजदीक एक ढाणी पर आकर रुके थे। यहां रहने वाले मां-बेटा उनके दूर के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। तीनों उनके घर की छत पर सोए हुए थे। इसी दौरान फरीदकोट पुलिस को उनके यहां होने की सूचना मिली। पंजाब पुलिस ने हरियाणा पुलिस से संपर्क किया और अलस्सुबह 4.30 बजे घर की घेराबंदी कर ली। बदमाशों को इसका पता चला तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। गैंगस्टर ने लगभग 15 राउंड फायर किए जबकि पुलिस ने तीन राउंड फायर किए। बताया जा रहा है कि अचानक से बदमाशों ने फायरिंग बंद कर दी। कुछ देर के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो दो गैंगस्टर मृत पड़े थे, जबकि तीसरा गोली लगने से घायल था। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां रास्ते में उसकी मौत हो गई।
क्या बोली पुलिस

मौके पर जांच के लिए पंजाब के डीआईजी व सिरसा के एसपी सतेंद्र गुप्ता पहुंचे। संतेंद्र गुप्ता ने बताया कि दो ने खुद को गोली मारकर सुसाइड किया है, जबकि एक को गोली इन दोनों में से मारी गई है।
इस अभियान में पंजाब सीआईए पुलिस के 17 जवान व हरियाणा सीआईए पुलिस के 5 जवान शामिल थे। गैंगस्टर के पास से हथियारों के साथ-साथ 20 हजार रुपए नकद भी बरामद हुए हैं।
हरियाणा में डबल मर्डर के आरोपी थे पंजाब में 14 मामले दर्ज

पुलिस ने बताया कि पिछले दिनों हरियाणा के चौटाला में हुए डबल मर्डर में ये सभी आरोपी थे। वहीं पंजाब में 14 मामले दर्ज हैं। दोनों राज्यों की पुलिस इनकी लंबे समय से तलाश कर रही थी। माना जा रहा है कि तीनों निकट भविष्य में किसी वारदात को अंजाम देने के उद्देश्य से यहां आए थे।

Related posts

इनेलो ने आॅडियो मामले पर विधानसभा में किया हंगामा, सीएम बोले—करवायेंगे विजिलेंस जांच

हिसार एसटीएफ ने हथियारों के जखीरे के साथ 3 बदमाशों को पकड़ा

सतलोक आश्रम प्रमुख रामपाल दास सहित 4 को कोर्ट ने किया बरी