फतेहाबाद

द बर्निंग ट्रक : धू—धू करके जलता रहा ट्रक, चालक सिर पर हाथ रख बैठा रहा

फतेहाबाद(साहिल रुखाया)
फतेहाबाद के गांव दरियापुर के पास नेशनल हाईवे नंबर 9 पर चलते ट्रक में अचानक अाग लग गई, जिसके बाद हाइवे पर ट्रक धू-धू कर जलने लगा।
मौके पर पहुंचे दमकल विभाग के फायरमैन रमेश कुमार ने बताया कि यह ट्रक दिल्ली से सिरसा आ रहा था। आग लगने के कारण फिलहाल साफ नहीं हो पाए है।

ट्रक चालक ने बताया कि ट्रक में किरयाने का सामान था। यह सामान सिरसा डिलीवर किया जाना था। रास्ते में फतेहाबाद के गांव दरियापुर के पास अचानक ट्रक में पिछली साइड आग लग गई और देखते ही देखते ट्रक में रखे पूरे सामान से आग की बड़ी-बड़ी लपटें उठने लगी। आग लगने के बाद चालक बुरी तरह घबरा गया। लोगों ने पानी पिलाकर उसे शांत किया।
फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया और इस घटना में ट्रक चालक बाल बाल बच गया। फिलहाल आग के कारणों की जांच की जा रही है।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और लाखों के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

विदेश भेज काम दिलाने का सपना दिखा ऐंठ लिए पैसे

भाई की मौत—बहन गंभीर..गांव में फैली शोक की लहर

नशे की पूर्ति के लिए बना क्रिमिनल—चढ़ा पुलिस के हत्थे