फतेहाबाद

दड़ौली के सरकारी टीचर की रामसरा स्कूल में हत्या

फतेहाबाद साहिल रुखया
सोमवार को सरकारी स्कूल के एक टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हालांकि उसने जान बचाने के लिए भागकर कमरे में छिपने की कोशिश की, लेकिन जान बचा नहीं सका। हमलावर पीछे-पीछे वहां तक भी आ गए और गोली लगने से कमरे के गेट के बीचों-बीच टीचर ने दम तोड़ दिया। सूचना के बाद पुलिस ने मौके का मुआयना करके जांच शुरू कर दी है।

मृतक की पहचान जिले के गांव दड़ौली निवासी जितेंद्र के रूप में हुई है, जो एक जूनियर बेसिक ट्रेनिंग (JBT) टीचर था। वह रामसरा के सरकारी प्राइमरी स्कूल में तैनात था। सोमवार को जितेंद्र स्विफ्ट कार से स्कूल आया था। छुट्टी के वक्त जैसे ही स्कूल से बाहर निकलकर उसने कार में बैठना चाहा, गेट के पास खड़े नकाबपोश दो अज्ञात युवकों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दी।

जान बचाने की कोशिश में जितेंद्र स्कूल में छिपने के लिए भागा। एक-दो गोलियां पहले लग चुकी थी, वहीं पीछा कर रहे बदमाश स्कूल के कमरे तक भी पहुंच गए और पीठ पर कई गोलियां मारी। इसके चलते टीचर जितेंद्र ने कमरे के दरवाजे के एकदम बीचों-बीच दम तोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने 10 से ज्यादा फायर किए और टीचर को मौत के घाट उतारकर फरार हो गए। इस घटना की सूचना मिलने के बाद SP राजेश कुमार, DSP सत्येंद्र और भट्‌टू के SHO ओमप्रकाश मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मौके से 10 खोल बरामद किए हैं। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी में भिजवाने के साथ ही अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। वहीं सूत्रों के मुताबिक प्राथमिक जांच में हत्या का कारण जमीन को लेकर चल रहा झगड़ा बताया जा रहा है।

Related posts

भट्टू कस्बे के निजी स्कूल के डेढ़ दर्जन छात्र व प्रिंसिपल हुए कोरोना पॉजिटिव

अवैध संबंध वीडियो प्रकरण : आरोपी बाबा को कोर्ट ने भेजा 5 दिन के पुलिस रिमांड पर

फतेहाबाद में डीसी ने की जिला में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए किए गए प्रबंधों की समीक्षा की