देश

जुए में पत्नी को हार गया पति, जीतने वाले ने किया रेप

बालासोर,
आपने महाभारत की कहानी तो जरूर सुनी होगी, जिसमें पांडव अपनी पत्नी द्रौपदी को जुए में हार जाते हैं। कुछ ऐसा ही मामला अब ओडिशा के बालासोर में सामने आया है, जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी को जुए में दांव पर लगा दिया और हार भी गया। बाद में जीतने वाले ने कथित रूप से उसकी पत्नी से बलात्कार किया। पीड़िता का दावा है कि इस दौरान पति ने उसे बचाने के बजाय आरोपी की मदद की।

बालासोर में 35 साल की महिला ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि 23 मई को उसके साथ बलात्कार हुआ। आरोपी ने उसके पति की सहमति से इस वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता दो बच्चों की मां भी है।

गांववालों ने भी की पुष्टि
ऑफिसर इन-चार्ज के. एस. पढी ने बताया, ‘बालिकुट गांव की रहने वाली इस महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि जब उसने अपनी इज्जत बचाने की कोशिश की तो पति ने उसका मुंह बंद कर दिया।’ पीड़िता के ग्रामीणों का भी कहना है कि उसके पति को जुए की लत है और यही वजह है कि वह जुए में अपनी पत्नी को दांव पर लगा बैठा और हार गया।

पढी ने कहा कि उन्हें उस वक्त हैरानी हुई जब 28 मई को अचानक पीड़िता अपने पति और कुछ ग्रामीणों के साथ पुलिस स्टेशन पहुंची और लिखित में कहा कि उसका आरोपी के साथ समझौता हो गया है, इसलिए वह अपनी शिकायत वापस लेना चाहती है। हालांकि, ठीक अगले ही दिन वह अपने बयान से पलट गई और उसने इस मामले में एफआईआर दर्ज करवाई। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सपना चौधरी हुई Bigg Boss से बाहर

Jeewan Aadhar Editor Desk

पाक के आतंक का ‘पानी’ से जवाब देगा भारत

जम्मू-कश्मीर में बड़ा फेरबदल, डिप्टी सीएम निर्मल सिंह ने दिया इस्तीफा, कविंद्र गुप्ता को कमान