फतेहाबाद

आंदोलन के नाम पर गुंड़ागर्दी करने वाले 9 गिरफ्तार, पुलिस आज करेगी अदालत में पेश

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
किसान आंदोलन की आड़ में गुंड़ागर्दी करने वालों के खिलाफ पुलिस ने सख्त कार्रवाई करनी आरंभ कर दी है। शुक्रवार को जिले में 2 जगहों से दूध व सब्जी लाने वाले वाहन चालकों के साथ मारपीट कर उनका समान सड़क पर फैंकने का मामला सामने आया था। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए 9 लोगों को अब तक गिरफ्तार कर लिया है और बाकियों की तलाश जारी है।

बीघड़ रोड़ पर स्थित एक मिल्क सेंटर को बंद करवाकर मारपीट करने के मामले में शहर पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। मामले में अभी कुछ और लोगों की तलाश जारी है। शुक्रवार को संदीप अपने सेंटर में बैठकर भाई के साथ खाना खा रहा था। इस दौरान ट्रैक्टर व बाइक पर आए कुछ लोगों ने स्वयं को किसान बताते हुए उनके साथ मारपीट करते हुए दूध बेचने पर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी। वीडियों वायरल होने के बाद पुलिस ने 7 लोगों को मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं धांगड़ गांव के नेश्नल हाइवे पर शुक्रवार को कुछ लोगों ने सब्जी ले जा रहे कुछ वाहनों को रुकवाकर उनकी सब्जी सड़क पर बिखेर दी थी। दूध आ रहे वाहनों व बाइक चालकों के साथ मारपीट करके उनका दूध भी सड़कों पर बहा दिया था। बाद में एसपी मौके पर पहुंचे और घटना स्थन के आसपास पुलिस को तैनात कर दिया।

इस मामले में पुलिस ने कई लोगों पर मामला दर्ज किया है। इनमें से 2 लोगों की पहचान करके उनको गिरफ्तार कर लिया गया है। डीएसपी ने साफ किया है कि किसी को भी कानून हाथ में नहीं लेने दिया जायेगा। जो भी आंदोलन करना है वह कानून की सीमाओं में रहकर करे। उन्होंने बताया कि दोनों मामलों में कुल 9 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। सभी को आज अदालत में पेश किया जायेेगा।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हड़ताल के मद्देनजर जनता को नहीं होने देंगे असुविधा : बराला

Jeewan Aadhar Editor Desk

नशे पर लगाम लगाने के लिए आमजन का सहयोग जरूरी : एसडीम नवीन कुमार

Jeewan Aadhar Editor Desk

रोडवेज जीएम आरएस पूनियां को किया सस्पेंड