फतेहाबाद

सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री पर अश्लील टिप्पणी की, सहारनपुर से पकड़कर टोहाना लाई पुलिस

टोहाना (नवल सिंह)
कुछ दिन पूर्व देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो पोस्ट करने वाले शख्स को टोहाना पुलिस ने यूपी के सहारनपुर से गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया। जीवन आधार नवंबर माह प्रतियोगिता.. प्ले ग्रुप से दसवीं तक विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे
जानकारी अनुसार शुक्रवार को भाजपा युवा मोर्चा द्वारा अध्यक्ष गणेश सैनी के नेतृत्व में एसडीएम टोहाना को ज्ञापन दिया गया था कि एक व्यक्ति द्वारा सोशल मीडिया पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक फोटो ड़ालते हुए अश्लील टिप्पणी की है। जिसके चलते देश के लोगों की भावनाएं आहत हुई है। ज्ञापन के माध्यम से उन्होंने आरोपी को गिरफतार करने की मांग की थी। पुलिस की टीम जब देर शाम आरोपी को पकड़ कर वापिस टोहाना लौट रही थी तो एनएच 73 मानकपुर के पास एक मोटरसाईकिल के आगे आने से सड़क हादसा हो गया था। इस हादसे में पुलिस की गाड़ी पलट गई, बाद में राहगीरों की मदद से सभी पुलिसकर्मियों को बाहर निकाला गया। नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।
क्या कहते है अधिकारी
इस बारे में थाना शहर प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि देहरादून के नजदीक रहने वाले इस आरोपी ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री के खिलाफ अश्लील टिप्पणी कर दी थी, इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए इस मामले मे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है तथा उसे रविवार को न्यायालय में पेश किया गया।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

टिड्डी की संख्या नाममात्र ही-स्प्रे करने वाली स्थिति नहीं : वैज्ञानिक

मोस्ट वांटेड अपराधी को CIAपुलिस ने दबोचा

रतिया का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कंटेनमेंट जोन घोषित

Jeewan Aadhar Editor Desk