यमुनानगर हरियाणा

पूर्व मंत्री निर्मल सिंह के फार्म हाउस के पास मिला बच्ची का शव, रेप के बाद हत्या करने की आशंका

यमुनानगर,
पूर्व मंत्री निर्मल सिंह के बेलगढ़ में बने फार्म हाउस के पास खेतों में एक 7 साल की बच्ची का शव मिला है। बच्ची के शरीर पर कट के निशान भी मिले है। ग्रामीणों द्वारा रेप के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने मौके पर आकर मामले की जांच आरंभ कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, बेलगढ़ के खेतों में 7 साल की बच्ची का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बच्ची की गर्दन पर काफी कट के निशान है। इसके चलते कयास लगाये जा रहा है कि बच्ची के साथ रेप करके गर्दन काटकर हत्या का प्रयास किया गया है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

मामले की गंभीरता को देखते हुए यमुनानगर के एसपी राजेश कालिया स्वयं मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना स्थल की जांच की और आसपास के लोगों से पूछताछ की। फिलहाल फोरेंसिक विभाग की टीम मौके पर गहनता से जांच कर रही है।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

एकतरफा प्यार के चलते प्रेमी ने युवती को गोली मार की आत्महत्या

कांग्रेस नेता व पूर्व राज्यमंत्री नौकरी के एवज में बालसमंद के युवक से पैसा लेता गिरफ्तार, 3 दलाल भी चढ़े हत्थे

पत्नी और प्रेमी ने मिलकर चाकुओं से गोदा—हुई दर्दनाक मौत