देश

रिजॉर्ट में सेक्स रैकेट चला रही थी एक्ट्रेस, गिरफ्तार

चेन्नई,
साउथ की एक जानी-मानी अभिनेत्री को सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अभिनेत्री संगीता बालन तमिल टीवी शोज का जाना-माना चेहरा हैं। पुलिस ने उन्हें चेन्नई से गिरफ्तार किया।

पुलिस ने रेड मारकर तीन अलग राज्यों की तीन लड़कियों को मुक्त भी करवाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस स्कैंडल में कई और एक्टर्स भी शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक, संगीता बालन चेन्नई के अपने एक रिजॉर्ट में देह व्यापार का धंधा चला रही थी। संगीता बालन के इस देह व्यापार के दलदल में तमिल टेलीविजन एवं फिल्मों से जुड़ी दूसरी कई बड़ी अभिनेत्रियों के भी फंसे होने की आशंका है।

छापेमारी के दौरान अभिनेत्री संगीता बालन के साथ सेक्स रैकेट चलाने वाले सुरेश नाम के एक अन्य शख्स के साथ गिरफ्तार किया गया। उन्हें चीफ मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट के सामने पेश किया गया है। तमिल टेलीविजन शो ‘वाणी रानी’ से पहचान बनाने वाली संगीता बालन का फिल्मी करियर 1996 में शुरू हुआ था। उनकी पहली फिल्म ‘करुप्पा रोजा’ थी। बता दें कि यह टेलीविजन शो तमिल दर्शकों के बीच खासा लोकप्रिय है।

इसके बाद संगीता बालन ने छोटी-बड़ी कई फिल्में कीं, लेकिन उनका फिल्मी करियर ज्यादा सफल नहीं रहा। लेकिन उन्हें लोकप्रियता दिलाई टेलीविजन शोज ने। लेकिन संगीता की गिरफ्तारी से पूरा तमिल टेलीविजन इंडस्ट्री सकते में है।

फिल्में छोड़ टेलीविजन शोज में सफल होने के बाद संगीता बालन ने कई हिट टीवी शो दिए और वह तमिल टेलीविजन इंडस्ट्री का खास चेहरा बन गई। पुलिस का कहना है कि जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ेगी इस सेक्स रैकेट में कई बड़े तमिल सितारों के फंसने की आशंका है।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

CBSE 10th रिजल्ट : दिल्ली, इलाहाबाद, चेन्नै, देहरादून और त्रिवेंद्रम रीजन के रिजल्ट घोषित

पिकनिक मनाने गए 5 दोस्तों में से 3 की डूबने से मौत

Jeewan Aadhar Editor Desk

BJP समर्थकों ने बुल्डोजर से तोड़ी व्लादिमीर लेनिन की मूर्ति