देश

राहुल के साथ उपवास से पहले कांग्रेस नेताओं ने खाए ‘छोले-भटूरे’, लवली ने स्वीकारा

नई दिल्ली,
देशभर में दलितों पर कथित अत्याचारों के खिलाफ कांग्रेस पार्टी पूरे देश में उपवास रख रही है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी खुद राजघाट पर उपवास पर बैठे हैं। लेकिन इस बीच एक फोटो सामने आई है। बीजेपी नेता हरीश खुराना ने एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें कांग्रेस नेता अजय माकन, हारुन युसुफ, अरविंदर सिंह लवली छोले-भटूरे खा रहे हैं। आपको बता दें कि हरीश खुराना दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता मदन लाल खुराना के बेटे हैं। कांग्रेस नेता अरविंदर सिंह लवली ने इस तस्वीर के सही होने की बात स्वीकार कर ली है।

हरीश खुराना ने ट्वीट कर लिखा कि कांग्रेस के नेताओं ने लोगों को राजघाट पर अनशन के लिए बुलाया है। खुद एक रेस्तरां में बैठकर छोले भटूरे के मज़े ले रहे हैं। सही बेवकूफ बनाते हैं। दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी हरीश खुराना के इस ट्वीट को रिट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि उपवास या उपहास। 3 घंटे भी बिना खाए नहीं रह पाए।

लवली ने स्वीकारा आज की ही है तस्वीर
कांग्रेस नेता अरविंदर सिंह लवली ने स्वीकार किया है कि ये तस्वीर आज की ही है। उन्होंने कहा कि ये तस्वीर सुबह 8 बजे से पहले की है। उन्होंने कहा कि ये एक सांकेतिक उपवास था, पूरे दिन का नहीं था। ये उपवास सुबह 10.30 बजे के बाद शुरू होना था, इसमें कोई दिक्कत नहीं है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

चेतावनी : अपनी औकात में रहकर निकले…..

भाजपा ने राष्ट्रपति के उम्मीदवार की जिम्मेवारी अमित शाह को सौंपी

अमिताभ—अभिषेक के बाद ऐश्वर्या राय और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव