उत्तर प्रदेश

मायके गई पत्नी, तो बेटी को हवस का शिकार बनाने लगा पिता

नोएडा,
रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक कलयुगी पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बना डाला। करीब एक सप्ताह तक हैवानियत का खेल खेलता रहा। मायके से मां के वापस आने के बाद वारदात का खुलासा हुआ है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, नोएडा फेज-2 इलाके में रहने वाले एक शख्स की पत्नी अपने मायके गई हुई थी। उसकी नाबालिग बेटी अपने पिता के साथ घर पर थी। पत्नी की गैरहाजिरी में आरोपी अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बनाने लगा। हैवानियत का सिलसिला एक सप्ताह तक चलता रहा। इसी बीच पीड़िता की मां घर वापस आ गई।

पीड़िता ने अपनी मां को आपबीती सुनाई, तो उसके पैरों तले जमीन ही खिसक गई। उसने पति का विरोध किया और बेटी को लेकर थाने पहुंची। थाना प्रभारी सत्येंद्र कुमार राय ने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून के तहत केस दर्ज किया गया है।

उन्होंने बताया कि आरोपी ने विरोध करने पर बेटी के साथ मारपीट भी की है। पीड़िता की मेडिकल जांच कराई जा रही है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी को स्थानीय अदालत में पेश किया। वहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। पुलिस इस संबंध में आगे की कार्रवाई कर रही है।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

चित्रकूट में रेल हादसा,3 की मौत, 10 घायल, नहीं शुरू हुआ राहत कार्य

Jeewan Aadhar Editor Desk

महज 48 घंटे में योगी करंगे 16 रैलियां और एक रोड शो

Jeewan Aadhar Editor Desk

यूपी में बिगड़े मौसम ने ले ली 19 लोगों की जान