हिसार

किसान आंदोलन के नाम पर सब्जी लूटी, 4 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज

अग्रोहा,
गांव कुलेरी में किसान आंदोलन के नाम पर सब्जी विक्रेता के साथ मारपीट करके जबरन उसकी सब्जी गौशाला में ले जाना 4 युवकों को भारी पड़ गया। अग्रोहा पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के साथ आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में भोडिया बिश्नोईयान निवासी सुरेंद्र बिश्नोई ने कहा कि वह गांवों में फेरी लगाकर सब्जी बेचने का काम करता है। रविवार को वह गांव कुलेरी से सब्जी लेकर छोटी न्योली की तरफ जा रहा था। कुलेरी गौशाला के पास कुछ लोगों ने उसकी गाड़ी को रुकवा लिया। इसके बाद उन्होंने उसके साथ मारपीट की और उसकी गाड़ी में रखी पूरी सब्जी गौशाला में ले गए। इतना ही नहीं उन लोगों ने इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

पुलिस ने सरेंद्र बिश्नोई की शिकायत पर कुलेरी निवासी सत्यवान, भीम, सुशील व मोडा धतरवाल के खिलाफ विभिन्न धाराओं के साथ मामला दर्ज कर तफतीश आरंभ कर दी है।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आत्मनिर्भर भारत योजना में डिस्ट्रेस राशन टोकन के पात्र परिवारों को राशन वितरण शुरू

सीवर लाइन धंसने से दूसरी बार गिरी रेलवे की दीवार

आदमपुर : पीर दरगाह सेवक भगत गुरचरण रेवड़ी का निधन