गुरुग्राम हरियाणा

हिसार में प्रेमिका को फोन करके फंस गया सम्पत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गुरुग्राम,
स्पेशल टास्क फोर्स ने वांछित ईनामी कुख्यात अपराधी संपत नेहरा को हैदराबाद से काबू कर लिया है। इस गैंगस्टर ने राजस्थान, पंजाब, हरियाणा व चंडीगढ़ राज्यों में आतंक मचाया हुआ था। आरोपी दर्जनों हत्याओं, लूट, फिरौती, सुपारी लेकर हत्या करना, हत्या का प्रयास जैसे संगीन आरोपों में वांछित था। वह करोड़ो रुपए कि सुपारी लेकर हत्या का वारदात को अंजाम देता था। संपत का मुख्य पेश हत्या करना था।

आरोपी हाल ही में राजस्थान के गंगानगर के करीब 15 व्यवसायियों से 4 करोड़ रु. की फिरौती मांग चुका था। 4 व्यापारियों ने रकम भी दे दी थी। संपत ने हिसार में अपनी प्रेमिका प्रियंका को फोन किया तो 15 दिन से प्रियंका का फोन ट्रैप कर रही एसटीएफ को लोकेशन का पता चल गया। इसके बाद एसटीएफ ने हैदराबाद के पास उसके ठिकाने पर छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया है।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सेना की गाड़ी में पहुंचा लेफ्टिनेंट कर्नल निकला नकली, कर्नल ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

2023 का आरंभ बनेगा हरियाणा सरकार के गले की फांस

Jeewan Aadhar Editor Desk

कोरोना संक्रमित महिला की मौत, हरियाणा के इस निजी अस्पताल पर मामला दर्ज