पानीपत हरियाणा

पानीपत पुलिस मारती रही अंधेरे में तीर..दिल्ली पुलिस ने बदमाशों को पकड़ किया पानीपत पुलिस के हवाले

पानीपत(प्रवीण भारद्वाज)
हुडा सेक्टर-24 में मावा व्यापारी नरेश गुप्ता के घर हुई लाखों की डकैती मामले में पानीपत पुलिस बदमाशों को यूपी और अन्य प्रदेशों में तलाशती रही लेकिन दिल्ली पुलिस ने बदमाशों को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने चोरी के जेवरात बेचने की फिराक में तीन बदमाशों को पकड़ा था। दिल्ली पुलिस की पूछताछ में काबू किए गए आरोपियों ने अपनी पहचान मोहित मलिक, सुमित राठी व रणदीप निवासी जिला पानीपत हरियाणा के तौर पर दी। जेवरात पानीपत से लूटे जाने की बात भी कबूली।

इस पर दिल्ली पुलिस ने मामले की सूचना पानीपत पुलिस को दी। इस पर डकैती मामले को लेकर गठित पानीपत पुलिस की टीमें दिल्ली पहुंची और तीनों आरोपियों को देर रात पानीपत आई। वहीं इस मामले में 2 अन्य फरार बदमाशों की तलाश भी पुलिस टीम ने तेज कर दी है। गौरतलब है कि 3 दिन पूर्व हुडा सेक्टर-24 के मकान में दिन-दिहाड़े 4 हथियारबंद बदमाशों ने मकान की मालकिन बिमलेश गुप्ता व श्रमिक जाोगेन्द को हथियारों के बल पर बंधक बनाकर 52 हजार की नकदी व 35 तोले सोना लूट लिया था। और अपने एक अन्य साथी के साथ कार में फरार हो गए थे।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

‘बिश्नोई समाज संस्कार परीक्षा’ को समाज में मिल रहा अभूतपूर्व समर्थन

Jeewan Aadhar Editor Desk

कार झूला बना मौत का सफर, पहिए में बाल फंसने से महिला की दर्दनाक मौत

Jeewan Aadhar Editor Desk

भाजपा मेयर ने 10 हजार वोटो से की जीत हासिल

Jeewan Aadhar Editor Desk