फतेहाबाद

छात्रा का भविष्य दांव पर..मीडिया को खबर लगाने पर हाईकोर्ट जाने की धमकी

फ़तेहाबाद (साहिल रुखाया)
पैसे के लेन—देन के चलते 12वीं कक्षा की एक छात्रा का भविष्य दांव पर लगा हुआ है। छात्रा के पिता का आरोप है कि उसकी बेटी ने एक एकेडमी के माध्यम से डिंग मंडी के एक निजी स्कूल से 12वीं की है। लेकिन एकेडमी संचालक अनाप—शनाप पैसों की मांग करते हुए उन्हें बेटी की डीएमसी नहीं दे रहा है। इसके चलते उन्हें बीए में दाखिला लेने में परेशानी आ रही है। इसके चलते योगेश नामक व्यक्ति ने जिला उपायुक्त को शिकायत दी है।

उपायुक्त को दी शिकायत में योगेश ने बताया है कि उसकी बेटी रीतिका सेठी ठाकर बस्ती स्थित एक एकेडमी में पढ़ रही थी। एकेमडी संचालक ने बारहवीं के डिंग मंडी के एक स्कूल में एडमिशन करवाया हुआ था। जिसकी फीस 15 हजार थी। 10 हजार रुपये पहले दे दिए थे और 5 हजार रुपये बाद में देने की बात हुई थी।

अब जब बेटी का दाखिला राजकीय महाविद्यालय भोड़िया खेड़ा में करवाना है तो संचालक डीएमसी देने से इंकार कर रहा है और यह कह रहा है कि 18 हजार रुपये बकाया है। योगेश ने उपायुक्त से मांग की है कि बेटी की डीएमसी दिलवाई जाए तो उसका भविष्य खराब न हो सके।

वहीं जब इस बारे में मीडिया ने एकेडमी संचालक से उसका पक्ष जानना चाहा तो एकेडमी संचालक ने अपना पक्ष रखने के स्थान पर मीडिया को भयभीत करने की कोशिश की। एकेडमी संचालक ने मीडिया कर्मियों को धमकाने वाले स्वर में खबर लगाने पर हाईकोर्ट जाने की चेतावनी दी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हजारों शराब की बोतल बहा दी जायेगी गटर में

वॉल पेंटिंग कर लोगों को किया जा रहा कोरोना संक्रमण से बचाव बारे जागरूक

Jeewan Aadhar Editor Desk

देवेंद्र सिंह बबली होंगे टोहाना से कांग्रेस के उम्मीदवार—डा. अशोक तंवर ने किया इशारा