हिसार

बधाई को लेकर मंगलमुखियों में झगड़ा, शोभा नेहरु ने जारी की अपील

हिसार,
सेक्टर 14 में मंगलमुखियों में बधाई को लेकर खूब झगड़ा हुआ। इसके बाद सिटी थाने में एकत्रित मंगलमुखियों ने जमकर हंगामा किया और दूसरे मंगलमुखियों को नकली बताते हुए उन्हें तुंरत गिरफ्तार करने की मांग की।

पूर्व पार्षद शोभा नेहरु ने बताया कि आज सेक्टर 14 में एक घर में बधाई लेने के गए तो एक गाड़ी में कुछ युवकों एक गाड़ी में ​कुछ बाहरी नकली मंगलमुखी आए और उनकी पार्टी की नंदिता के साथ मारपीट करके उसके गले से सोने की चेन और मेजबान के हाथ से नगदी छीन कर ले गए। अब पुलिस प्रशासन से उनकी मांग है कि इन नकली मंगलमुखियों पर नकेल कसे और नंदिता से मारपीट कर छीना—झपटी करने वालों को तुंरत गिरफ्तार करे।

पूर्व पार्षद शोभा नेहरु ने सोशल ​मीडिया के जरिए शहरवासियों ने अपील की है कि वे चोर मंगलमुखियों से सर्तक रहे। उन्होंने कहा कि शहर में केवल शोभा नेहरु और हसीना पार्टी के मंगलमुखी ही बधाई लेने के पात्र है। शोभा नेहरु पार्टी से गीता और हसीना पार्टी से सुनीता ही बधाई लेने आती है। इन दोनों के अलावा किसी को भी बधाई मत देना।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सब स्टेशनों पर चोरी रोकने के लिए सीसीटीवी लगवाने से एसएसई को परहेज क्यों : यूनियन

वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु 15 जुलाई को हिसार व नारनौंद में

शोधार्थियों के लिए वरदान साबित होगी लैब : डॉ. ए.के. सिंह

Jeewan Aadhar Editor Desk