हिसार

हिसार : मोमबत्ती की हत्या में भालू को उम्रकैद की सजा

हिसार,
जिले के नारनौंद में कुल्हाड़ी से गला काटकर मोमबत्ती की हत्या करने वाले भालू को उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। 10 हजार का जुर्माना भी लगाया गया है। एएसजे रेणु राणा की अदालत ने 2019 के इस केस पर सुनवाई करते हुए सजा सुनाई। मामले में अजय को गत 26 जुलाई को ही दोषी करार दिया गया था।

अदालत में चले अभियोग के अनुसार, नारनौंद के वार्ड नंबर 5 निवासी इंद्र सिंह की शिकायत पर थाना नारनौंद पुलिस ने 11 मई 2019 को अजय उर्फ भालू के खिलाफ केस दर्ज किया था। पुलिस को दी शिकायत में इंद्र सिंह ने बताया कि उसके भाई पप्पू की शादी रजनी उर्फ मोमबत्ती से हुई थी। रजनी मजदूरी करने के लिए जाती थी।

11 मई को करीब 8 बजे वह पुरानी सब्जी मंडी की ओर से खांडा मोड़ की तरफ जा रहा था। इस दौरान उसने अजय को रजनी के पीछे कुल्हाड़ी लेकर दौड़ते हुए देखा। गांव की एक चौपाल के पास रजनी पहुंची तो अजय ने उस पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। सिर व गर्दन पर एक साथ कई वार किए गए। यह देखकर मैंने और राहगीरों ने शोर मचाया।

हंगामा देखकर लोग इकट्‌ठा हो गए, जिन्हें देखकर भालू मौके से फरार हो गया। इंद्र सिंह के अनुसार, रजनी के अजय के साथ अवैध संबंध थे। लेकिन रजनी अब उससे दूर हो रही थी। इससे अजय नाराज था और उस पर रिश्ता बनाए रखने का दबाव डाल रहा था। लेकिन वह मानी नहीं और गुस्से में आकर उसने रजनी की हत्या कर दी।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

Related posts

आदमपुर बना नरक..सिवरेज का पानी घरों में घुसा..12 घंटे बाद 2 से 3 फीट पानी खड़ा…लोगों को फिर हुआ करोड़ों का नुकसान

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर : नशे से हुई दोस्त की मौत ने झकझोरा तो खैरू ने खोल दी खेल अकादमी

अग्रिम गेहूं ऋण का पत्र जारी नहीं होने से चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों में रोष : शिकारपुर