फतेहाबाद

शराब फिर बनी घरेलू कलह और हत्या का कारण— पति ने की उर्मिला की निर्मम हत्या video

टोहाना (नवल सिहं)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

शराब के नशे के कारण घर में होने वाली कलह ने खूनी रुप अख्तियार कर लिया। नशे के आदी पति ने अपनी पत्नी की रात को सोते समय कस्सी से गर्दन पर वार करके हत्या कर दी। हत्या के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले हत्यारोपी पति की तलाश आरंभ कर दी।

शादी के बाद आरंभ हुई अनबन
भीम और उर्मिला की शादी 2002 में हुई थी। शादी के बाद से ही भीम शराब के नशे में उर्मिला के साथ मारपीट करने लगा था। इसके चलते वह कई बार अपने मायके में चली गई। बार—बार पंचायत में माफी मांगकर भीम उसे मनाकर ले आता था। कुछ समय पहले भी विवाद के चलते उर्मिला अपने दोनोें बच्चों के साथ मायके में रह रही थी। करीब 1 हफ्ते पहले ही भीम दोबारा माफी मांग कर उर्मिला को वापिस घर लेकर आया था। उर्मिला की मां भी इस दौरान 2 दिन पहले उसके पास आई थी। उस समय उर्मिला ने सब कुछ समान्य होने के बात कही थी।

क्या बोले ​परिजन
उर्मिला की हत्या के बाद गांव के सरपंच ने सबसे पहले उसके मामला रामफल को इसकी सूचना दी। रामफल ने मौके पर आकर पुलिस को बयान दर्ज करवाए। वहीं मृतका के भाई लालू प्रसाद ने कहा कि उसका जीजा नशे का आदी था। हर बार नशा छोड़ने की बात बोलकर वह उसकी बहन को ले आता और फिर मारपीट करता। कई बार पंचायतें भी हुई। अब वे पुलिस प्रशासन से मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग करते है।

क्या बोली पुलिस
घटना के बाद मौके पर डीएसपी जोगेंद्र शर्मा और एसएचओ प्रदीप कुमार मौके पर पहुंचे। एसएचओ ने बताया कि मृतका उर्मिला के परिजनों की शिकायत पर उसके पति भीम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल आरोपी फरार है। पुलिस की दो ​टीम हत्यारोपी की तलाश में लगी हुई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

फतेहबाद में पंचायत ने सुनाया विधवा को 15 साल गांव से बाहर रहने का फैसला

Jeewan Aadhar Editor Desk

पुलिस जवान ड्यूटी के दौरान रखें अपने स्वास्थ्य का ध्यान: एसपी

गैस रिसाव होने से जली गाड़ी, बड़ा हादसा टला