फतेहाबाद

गंदगी से परेशान दुकानदारों लगा दिया जाम

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
जवाहर चौक क्षेत्र के दुकानदारों ने गंदगी की समस्या के चलते जाम लगा दिया गया। दुकानदारों का आरोप है कि नगर परिषद के द्वारा उनकी दुकानों के पास गंदगी को लेकर एक डंपिंग पॉइंट बनाया गया है, यहां पर सुबह 8 बजे से लेकर दोपहर 12 बजे तक कूडा उठान का कार्य चलता है। इसके चलते उनकी दुकानदारी प्रभावित हो रही है।

गंदगी के कारण इस क्षेत्र के आसपास से कोई गुजारना भी पसंद नहीं करता। सारा दिन यहां बदबू फैली रहती है। इसके चलते उनका अपनी दुकानों में बैठना भी दुभर हो गया है। इसके विरोध स्वरूप आज जाम लगाया गया है। दुकानदारों बताया कि इसको लेकर कई बार अधिकारियों से शिकायत कर चुके हैं। सीएम विंडो में भी शिकायत लगाई जा चुकी है। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद मजबुरी में रोड जाम करना पड़ा है।

व्यापारियों द्वारा रोड जाम किए जाने के कारण करीब 1 घंटे तक यातायात प्रभावित रहा। बाद में नगर परिषद के अधिकारी मौके पर पहुंचे और दुकानदारों को जल्द ही समस्या से निजात दिलवाने का आश्वासन दिया। इसके बाद दुकानदारों ने जाम खोल दिया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

बुलेट बाइक के पटाखे बजाने पर खानी पड़ी हवालात की हवा

कृषि यंत्रों पर अनुदान के लिए 15 जून तक अपलोड करें बिल : डॉ. बांगड़

कथित बाबा अमरपुरी मामला : बेटा बोला—पिता दोषी है तो फांसी दे दो, लेकिन परिवार को तंग मत करो