फतेहाबाद

सुरेश को पकड़ लिया पुलिस ने..लेकिन दिल्ली वाला आका का क्या होगा???

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
सीआईए टीम ने अशोक नगर क्षेत्र से एक युवक को 20 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है। हेरोइन की कीमत 60 हजार के करीब बताई जा रही है। बताया जा रहा है आरोपी युवक सुरेश दिल्ली के मायापुरी क्षेत्र से नाइजीरियन युवक से हीरोइन लाकर फतेहाबाद में सप्लाई करता था।

आरोपी सुरेश ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह दिल्ली से 25 ग्राम हेराईन लेकर आया था। इसमें से उसने 5 ग्राम हेरोइन का नशा खुद कर लिया। बाकि बची 20 ग्राम हेराईन को फतेहाबाद में सप्लाई करना था।

पूछताछ में पता चला कि सुरेश अपने साथी विक्की के साथ इस धंधे में उतरा था। विक्की के नशा तस्करी के मामले में पिछले दिनों जेल चले जाने के बाद सुरेश खुद नशा तस्करी की कमान संभाल रहा था। वह कई बार दिल्ली से हेरोइन लाकर तस्करी कर चुका है।

पुलिस का कहना है कि आरोपी से रिमांड के दौरान नशा सप्लाई की जगहों का पता लगाया जाएगा। दूसरी तरफ देखा जाए तो फतेहाबाद क्षेत्र में पुलिस ने जितने भी नशे के तस्कर पकड़े है, वे सभी दिल्ली से नशा लाकर यहां बेचने का काम करते है। पुलिस ने इन तस्करों को तो पकड़कर जेल भेज दिया लेकिन दिल्ली में बैठे इनके आकाओं तक नहीं पहुंच पाने के कारण तस्करी का धंधा रोक पाने कामयाब नहीं हो पाई है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

दलित लड़की को नौकरी लगवाने के बाहने 2 भाईयों ने किया रेप

गैस चूल्हा की कॉपी बनाने के नाम लोगों से ऐंठ रहा था रुपए, ग्रामीणों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

अनिल विज को पता चल जायेगा कि बिना सोचे—समझे जुबान नहीं चलानी चाहिए—सांसद दुष्यंत चौटाला