फतेहाबाद

21 अगस्त को ना बिजली होगी..ना पानी..जानें कारण

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
कर्मचारी महासंघ की ओर से एक जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसकी अध्यक्षता हरियाणा कर्मचारी महासंघ के नवनियुक्त प्रांतीय प्रधान विश्वनाथ शर्मा ने की। बाद में मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि 21 अगस्त को हरियाणा कर्मचारी महासंघ के कर्मचारी एकदिवसीय हड़ताल पर जायेंगे। इस दौरान बिजली—पानी के साथ—साथ कई मूलभूत सुविधाओं को ठप किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि सरकार ने कर्मचारियों के साथ वायदाखिलाफी की है। हरियाणा कर्मचारी महासंघ और सरकार के बीच में 12 मांगों को लेकर सहमति बनी थी। लेकिन सरकार की ओर से उसको लेकर परिपत्र जारी नहीं किया गया। इसके कारण कर्मचारियों को हड़ताल का सहारा लेना पड़ रहा है।
उन्होंने कहा कि इस हड़ताल में कई विभागों के कर्मचारी शामिल होंगे। विश्वनाथ शर्मा ने कहा कि 7 अगस्त को रोडवेज कर्मचारियों के द्वारा जो एक दिवसीय हड़ताल की जा रही है, कर्मचारी महासंघ उसका भी समर्थन करता है। सरकार को चेतावनी देता है कि अगर सरकार ने उनकी मांगों को जल्द नहीं माना तो कर्मचारी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर भी जा सकते हैं, इसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सुभाष बराला पर जमकर बरसे सांसद दुष्यंत चौटाला

उल्टा चोर डांट गया साहुकार को! किसानों का ब्याज मांगने वाली सरकार ने व्यापारियों का ब्याज हड़पा

तेज गर्मी व हीट वेव से बचाव के लिए जिला प्रशासन ने की एडवाइजरी जारी