हिसार

मार्केट कमेटी के प्रतिनिधिमंडल ने की सीएम से मुलाकात, विकास कार्यों सहित कई मुद्दों पर किया विचार-विमर्श

हिसार,
मार्केट कमेटी चेयरमैनों का 25 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल उकलाना मार्केट कमेटी के चेयरमैन सत्यपाल शर्मा के नेतृत्व में मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मिला। इस दौरान मुख्यमंत्री ने प्रतिनिधिमंडल से अनेक मुद्दों पर बातचीत की।

प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करते हुए चेयरमैन सत्यपाल शर्मा ने मार्केट कमेटियों में आ रही अनेक समस्याओं के बारे में मुख्यमंत्री को अवगत करवाया। प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री के समक्ष मांग रखते हुए कहा कि मार्केट कमेटी के चेयरमैन, वाइस चेयरमैन व सदस्यों की समय-समय पर जिला में बैठे विभाग के उच्चाधिकारियों के साथ बैठक होनी चाहिए तथा माह में एक बार राज्य स्तर के अधिकारियों के साथ बैठक होनी चाहिए।

इसके अलावा मांग की गई कि चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों की मार्केट कमेटी में स्थाई भर्ती होनी चाहिए तथा दमकल विभाग को निकाय विभाग के स्थान पर फिर से कमेटी के अधीन किया जाना चाहिए। इसके अलावा प्रतिनिधिमंडल ने आधुनिक तकनीक की जानकारियों लेने के लिए कमेटी के पदाधिकारियों के लिए इजराइल का दौरा रखने की मांग की ताकि मार्केट कमेटी के किसान हित में किए जाने वाले कामों को और अधिक सरल और तकनीक पर आधारित बनाया जा सके।

प्रतिनिधिमंडल की बात सुनने के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मार्केट कमेटी के मुख्य प्रशासक मनदीप बराड़ को मांगों पर विचार करने के निर्देश दिए। प्रतिनिधिमंडल में बरवाला से चेयरमैन रणधीर सिंह धीरू, महाबीर जांगड़ा हिसार, सुखवीर डूडी आदमपुर, राजपाल तंवर कैथल, रणवीर आर्य रोहतक, आदमपुर निगरानी कमेटी अध्यक्ष मुनीष ऐलावादी, समाजसेवी राजेंद्र नारंग, ओमप्रकाश दनौदा वाइस चैयरमेन, हरपाल पातड़, रमेश मित्तल, संदीप धमीजा, सरदार स्वर्णजीत सिंह, शमशेर गिल, जितेंद्र वर्मा सहित अनेक कमेटी पदाधिकारी उपस्थित थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

बेरोजगारी भत्ता, स्वामीनाथन की रिपोर्ट लागू करने सहित सभी वादों से मुकरी सरकार—रेणुका बिश्नोई

सारस्वत हस्पताल में फ्री वैक्सीनेशन कैंप 26 को

Jeewan Aadhar Editor Desk

श्री रामकालोनी पर पीला पंजा चलाए जाने को लेकर लेकर उपायुक्त से मिले श्री रामनगर कालोनी निवासी

Jeewan Aadhar Editor Desk