फतेहाबाद

सीवर लाइन धंसने ट्रक पलटकर दुकान में जा घुसा

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
रतिया-टोहाना रोड़ पर एक्सिस बैंक के पास रेत से भरा ट्रक पलटकर दुकान के बरामदे में जा घुसा। ट्रक पलटने से पास खड़ी स्कूटी भी ट्रक के नीचे दब गई। गनीमत ये रही की इस हादसे में कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ।

बताया जा रहा है कि ट्रक में वजन से ज्यादा रेत होने से और सीवर लाइन धंसने से हादसा हुआ। फिलहाल लोगों द्वारा ट्रक को सीवर से निकालने की जद्दोजहद जारी है। वहीं इस मामले की सूचना पुलिस को भी दी गई। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और ट्रक को वहां से निकालने के प्रयास शुरु कर दिए गए हैं।

स्थानीय लोगों ने बताया कि सीवर लाइन धंसने से ये ट्रक अचानक पलट गया और दुकान के बरामदे में जा घुसा। इस हादसे में एक स्कूटी भी ट्रक की चपेट में आ गई। गनीमत रही की इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। लोगों ने बताया कि ट्रक में वजन से ज्यादा रेत डाली गई है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

दर्दनाक: गमगीन माहौल में जली एक साथ 5 चिता

बस की मांग को लेकर छात्रों का प्रदर्शन, पुलिस ने छात्र नेता के साथ की हाथापाई

Jeewan Aadhar Editor Desk

सहकारी बैंक में करोड़ो की हेराफेरी, जीएम सहित कई बड़ी मछलियां आई शिकंजे में, उपायुक्त ने कष्ट निवारण समिति में दी थी क्लीन चिट