हिसार

हिसार निर्भया ने महिलाओं के लिए लगाया पैड्स वितरण कैम्प

हिसार,
सेक्टर 14 में पिंकिश फाउंडेशन की शाखा हिसार निर्भया ने जरूरतमंद महिलाओं को पैड्स वितरित किए। इसमें मुख्य अतिथि डॉक्टर रिम्पल मित्तल रही। डॉक्टर रिम्पल ने सभी महिलाओं को मासिक धर्म के समय स्वच्छता का ध्यान न रखने के कारण होने वाली बीमारियों से अवगत कराया।

उन्होंने बताया कि महिलाओं को स्वस्थ रहने के लिए पैड्स का प्रयोग करना चाहिए। उन्होंने बताया कि योग और व्यायाम से शरीर और मस्तिष्क स्वस्थ रहते हैं। योग से शारीरिक और मानसिक तनाव दूर होने के साथ अच्छा स्वास्थ्य प्राप्त होता है। इस कैम्प में हिसार निर्भया की महासचिव आरती गर्ग ने बताया कि 28 जुलाई को मिड टाउन ग्रैंड में हिसार निर्भया और अग्रवंशी महिला समिति के पारस्परिक मेल से तीज उत्सव का आयोजन किया जाएगा जिससे जरूरतमंदों के लिए राशि एकत्रित करने में सहयोग मिलेगा।

इस कैम्प में हिसार निर्भया कि मीडिया लीडर ममता गोयल ने बताया कि हर महीने उनके कार्यालय से 30-40 औरतें पैड्स लेकर जाती है। इस कैम्प में हिसार निर्भया की सदस्य आरती, वंदना, ममता, बबीता, सुमन, रूही और कमलेश ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। बारिश होने के बावजूद भी पिंकिश फाउंडेशन के इरादे नहीं बदले। उन्होंने बारिश में भी इस कैम्प को सफलतापूर्वक आयोजित किया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

अवैध हथियार सहित तीन युवक धरे गये

गौपुत्र सेना ने भूना में गायों से भरा ट्रक पकड़ा

मंडल आयुक्त ने किया स्थाई रैन बसेरे का निरीक्षण