राशिफल

27 जुलाई 2018 का राशिफल : जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन

मेष:
दिन मिश्रित फलदायी रहेगा। परिजनों के साथ बैठकर महत्वपूर्ण चर्चा करेंगे। ऑफिस या व्यवसाय के क्षेत्र में अधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा होगी। सरकारी लाभ मिलने की संभावना है। कार्यभार बढ़ सकता है।

वृषभ:
नए कार्य करने की प्रेरणा मिलेगी और आप उन्हें प्रारंभ कर पाएंगे। व्यापार में आर्थिक लाभ हो सकता है। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। मित्रों की तरफ से शुभ समाचार मिलेंगे। परेदश जाने की संभावनाएं रहेंगी।

मिथुन:
मन में नकारात्मक विचारों को ना आने दें। नए कार्य का प्रारंभ करेंगे। वाणी और क्रोध पर संयम रखें। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। वाद-विवाद के दौरान मानहानि न हो, इसका ध्यान रखें। ईश्वर की प्रार्थना से राहत मिलेगी।

कर्क:
मनोरंजक प्रवृत्तियों से आज आप आनंदित रहेंगे। व्यावसायिक क्षेत्र में आपको लाभ होगा। आरोग्य अच्छा रहेगा। मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। यात्रा या प्रवास का आयोजन कर सकेंगे। ननिहाल पक्ष से अच्छे समाचार मिलेंगे।

सिंह:
दिन मध्यम फलदायी होगा। पारिवारिक सदस्यों के साथ वाणी में संयम बरतें। जिससे संघर्ष टाल सकेंगे। दैनिक कार्य में विध्न आ सकते हैं। स्त्री मित्रों के पीछे धन खर्च हो सकता है। विद्यार्थियों के लिए दिन अच्छा रहेगा।

कन्या:
कलह और विवाद से दूर रहें। आकस्मिक खर्च की आशंका है। विद्यार्थियों के लिए सयम अच्छा है। प्रियजनों के साथ हुई मुलाकात से मन आनंदित होगा। पेट में तकलीफ हो सकती है। शेयर-सट्टे में समझदारी से निवेश करें।

तुला:
आपके लिए समय अनुकूल नहीं है। सुस्ती रहेगी और मन बेचैन रहेगा। धन की हानि हो सकती है। माता के स्वास्थ्य की चिंता हो सकती है। निकट के संबंधियों के साथ झगडे़ या विवाद के कारण मन दुखी हो सकता है।

वृश्चिक:
आज पूरे दिन आप प्रसन्न रहेंगे। किसी नए कार्य का प्रारंभ कर पाएंगे। साथियों से सुख एवं आनंद की प्राप्ति होगी। मित्रों व स्वजनों से भेंट हो सकती है। किसी भी काम में आज आपको सफलता मिलेगी। आर्थिक लाभ एवं भाग्यवृद्धि के योग हैं।

धनु:
उलझन के कारण निर्णय लेना कठिन होगा। मन में व्यग्रता रहेगी। परिजनों के साथ मनमुटाव न हो ध्यान रखें। कार्य में अपेक्षित सफलता न मिलने पर निराशा हो सकती है। कार्यभार भी बढ सकता है। निरर्थक खर्च हो सकते हैं।

मकर:
आज आपका प्रत्येक कार्य सरलता से पूर्ण होगा। कार्यालय तथा व्यावसायिक स्थल पर आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। प्रमोशन के योग हैं। गृहस्थ जीवन में आनंद रहेगा। मित्रों के साथ मुलाकात होगी। मानसिक अशांत हो सकता है।

कुंभ:
स्वास्थ्य के प्रति जागरुक रहें। कोर्ट-कचहरी के मामलों से दूर रहें। अनुचित स्थान पर पूंजी-निवेश न हो, इसका ध्यान रखें। स्त्रियों के मामले में संभल कर रहें। क्रोध पर नियंत्रण रखें। पारिवारिक सदस्यों के मेलजोल जरूरी है।

मीन:
आज आप पारिवारिक तथा सामाजिक बातों में विशेष लिप्त रहेंगे। मित्रों से मुलाकात होगी और उनके पीछे खर्च करना पड़ सकता है। प्रत्येक क्षेत्र में आपको लाभ होगा। प्रिय व्यक्ति से मुलाकात मन को आनंदित करेगी। भाग्यवृद्धि का प्रबल योग है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

28 जुलाई 2019 : जानें रविवार का राशिफल

16 मई 2021 : जानें रविवार का राशिफल

Jeewan Aadhar Editor Desk

25 मई 2020 : जानें सोमवार का राशिफल