हिसार

धूम मचाने लगे तीज के झूले और सावन के गीत

हिसार,
गांव लांधड़ी स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में शनिवार को पीटीएम व ज्वायफुल एक्टिविटी का आयोजन किया गया। पीटीएम में अभिभावकों की उपस्थिति सराहनीय रही। पीटीएम में अभिभावकों को जुलाई माह में हुई परीक्षा के परिणामों पर सकारात्मक चर्चा हुई और विद्यार्थियों की प्रगति पर व्यापक विचार विमर्श किया गया।
इस दौरान विद्यालयमें पौधागिरी कार्यक्रम के तहत प्रत्येक विद्यार्थी ने एक पौधा अपने अभिभावक के साथ लगाया और उसकी देखभाल करने का जिम्मा उठाया। इस आयोजन में शिक्षक अजय ढांडा और सुरजीत सिंह का विशेष योगदान रहा।
यह जानकारी देते हुए विद्यालय के प्रवक्ता राजकुमार श्योराण ने बताया कि आज ज्वायफुल एक्टिविटी के तहत तीज का त्यौहार धूमधाम से मनाया गया। छात्राओं, अध्यापिकों व महिला अभिभावकों ने झूले झूलकर कार्यक्रम को सांस्कृतिक रंग में रंग दिया।
गांव की सरपंच किरणबाला ने भी इस कार्यक्रम में भाग लिया और इस तरह के कार्यक्रमों का समय-समय पर आयोजन करते रहने का सुझाव स्कूल प्रशासन को दिया।
इस दौरान विद्यालय में एक पार्क का निर्माण भी शुरू किया गया, जिसे सभी के सहयो से पूर्ण करने का संकल्प लिया गया। इस अवसर पर सरपंच प्रतिनिधि विजय पूनियां व पंच आदि भी उपस्थित रहे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

स्वरोजगार स्थापित करने की दिशा में युवाओं के लिए बेहद फायदेमंद हुनर ऐप : उपायुक्त

आदमपुर : शिव कॉलोनी को सिवरेज कॉलोनी में तबदील करने वाले ट्रांसफार्मर के नीचे से खिसकने लगी मिट्टी, कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा

पृथ्वी सिंह गिला ने मंत्री डा. बनवारी लाल को भेंट की इंडिया टुडे