हिसार

कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान के लिए यूनियन ने कनिष्ठ अभियंता को दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम

कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान को लेकर कनिष्ठ अभियंता का रवैया नकारात्मक

हिसार,
हरियाणा कर्मचारी महासंघ से संबंधित एचएसईबी वर्कर्स यूनियन की बालसमंद सब यूनिट की बैठक प्रधान सुनील स्याहड़वा की अध्यक्षता में हुई। बैठक का संचालन सब यूनिट सचिव जुगल किशोर ने किया। बैठक में कनिष्ठ अभियंता द्वारा कर्मचारियों की मांगों का समाधान नहीं किए जाने को लेकर रोष प्रकट किया गया।
बैठक को संबोधित करते हुए सब यूनिट प्रधान सुनील स्याहड़वा ने बताया कि यूनियन ने कर्मचारियों की जायज मांगों के समाधान को लेकर बार-बार लिखित व मौखिक तौर पर कनिष्ठ अभियंता को अवगत करवाया जा चुका है, लेकिन इसके बावजूद कनिष्ठ अभियंता ने मांगों का समाधान को लेकर कोई कदम नहीं उठाया। कनिष्ठ अभियंता के नकारात्मक रवैय के चलते कर्मचारियों में भारी रोष है। उन्होंने बताया कि यूनियन द्वारा आर्यनगर में फिल्ड इंचार्ज लगाने, सभी फिल्ड इंचार्ज को समान रूप से फीडर व कनेक्शन लोड अनुसार स्टाफ देने, सभी 33 केवल सब स्टेशनों पर स्वीकृत पद अनुसार स्टाफ लगाने, स्थाई कर्मचारी होने के पश्चात एडजस्ट किए गए कर्मचारियों को खाली पदों पर एडजस्ट करने आदि मांगों को लेकर लगातार आवाज उठाई जा रही है।
प्रधान सुनील स्याहड़वा ने बताया कि कनिष्ठ अभियंता द्वारा उक्त समस्याओं का समाधान करने की बजाय कर्मचारियों का शारीरिक व मानसिक उत्पीडऩ किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ऐसा करके कनिष्ठ अभियंता यूनियन के साथ टकराव की स्थिति उत्पन्न करने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि यूनियन ने पत्र के माध्यम से उपरोक्त समस्याओं के समाधान के लिए कनिष्ठ अभियंता को 17 अगस्त तक का समय दिया है। यदि कनिष्ठ अभियंता समस्याओं का समाधान नहीं करते हैं तो यूनियन 18 अगस्त को कनिष्ठ अभियंता कार्यालय के समक्ष धरना-प्रदर्शन शुरू करने को मजबूर होगी, जिसकी पूरी जिम्मेवारी कनिष्ठ अभियंता की होगी।
बैठक को उपप्रधान दिनेश गिल, वित्त सचिव बलवान सिंह, सहसचिव महेंद्र डूडी, संगठनकर्ता छोटूराम आदि कर्मचारी नेताओं ने भी संबोधित किया।

Related posts

इधर-उधर फेंके गए तिरंग झंडों को राजेश हिन्दुस्तानी ने माथे से लगाकर उठाया

अधिकारियों के आगे मजबूर सरकार..परेशान जनता 1 अगस्त को देंगे विधायक निवास के आगे धरना

आदमपुर में 32 मिले कोरोना सं​क्रमित

Jeewan Aadhar Editor Desk