हिसार

भाजपा विधायक को चेतावनी, प्रधान को कुछ हुआ तो विधायकी भी नहीं बचेगी

हिसार,
इन्हासमेंट की दोबारा गणना करवाने की मांग पर चल रहे सेक्टरवासियों के आंदोलन के चरण में प्रधान जितेन्द्र श्योराण का आमरण अनशन दूसरे दिन भी जारी रहा। उनके साथ सेक्टर के 7 व्यक्ति क्रमिक अनशन पर बैठे। सेक्टरवासियों ने विधायक डा. कमल गुप्ता को स्पष्ट चेतावनी दी है कि यदि उनके प्रधान को कुछ हुआ तो उनकी विधायकी पर भी खतरा मंडरा सकता है।

विधायक डा. कमल गुप्ता के आवास के समीप आंदोलन व आमरण अनशन के दूसरे दिन भारी संख्या में सेक्टरवासी पहुंचे। इस अवसर पर प्रमुख वक्ताओं ने कहा कि सरकार एवं हुडा विभाग के उच्चाधिकारी सेक्टरवासियों को आंदोलन के लिए बाध्य कर रहे हैं। यही नहीं, सरकार एवं विभाग के उच्चाधिकारी किसी अनहोनी के इंतजार में है, क्योंकि अब तक इन्हासमेंट के खौफ से सेक्टर के दो बुजुर्गों को हार्ट अटैक भी आ चुका है, जो या तो दाखिल है या फिर उनका इलाज चल रहा है। यही नहीं, प्रधान जितेन्द्र श्योराण को आमरण अनशन पर बैठे दो दिन हो गए हैं लेकिन शासन व प्रशासन ने अभी तक उनकी कोई खबर नहीं ली है, जिससे साबित होता है कि सरकार पूरी तरह से अधिकारियों के नियंत्रण में हैं और वही होता है, जो अधिकारी चाहते हैं।

इस अवसर पर प्रधान जितेन्द्र श्योराण ने कहा कि सेक्टरवासियों व शहर के अन्य सेक्टर एसोसिएशनों के सहयोग से वे हर लड़ाई लडऩे में सक्षम है। उन्हें इस संघर्ष में सेक्टरवासियों के सहयोग की जरूरत है, जो उन्हें बखूबी मिल रहा है। उन्होंने सेक्टरवासियों से अपील की कि वे छुट्टी के चलते रविवार को धरने में वे अधिक से अधिक संख्या में पहुंचे, क्योंकि अन्य दिनों में उन्हें अपने दैनिक कार्य भी करने होते हैं।

प्रधान के आमरण अनशन के साथ दूसरे दिन क्रमिक अनशन पर राजेन्द्र चौहान, कै. आरपी गुहानी, एसके भारद्वाज, परमानंद मलिक, एमएस पूनिया, पीपी अरोड़ा व परमानंद रंगा बैठे। इसके अलावा सेक्टरवासी सह सचिव मुलखराज मेहता, खजांची भूपसिंह, बीएस कुंडू, धनूराम, डा. बलबीर ढांडी, डा. राजीव बुडानिया, मनविंद्र सेठी, दादी भानी देवी, सुमित्रा जाखड़, कमलेश खर्ब, शशि मदान, सुमन फोगाट, मुकेश श्योराण व संतरा गिल उनके समर्थन में धरने पर बैठे। इसके अलावा सेक्टर 9-11 के प्रधान प्रवीण जैन, सेक्टर 13 के प्रधान अमरलाल बूरा, अर्बन एस्टेट एसोसिएशन के प्रधान रामनिवास गोयल, सेक्टर 15 से महासचिव संदेश शर्मा तथा प्रोपर्टी डीलर्ज एसोसिएशन ने मौके पर पहुंचकर आंदोलन को अपना समर्थन बनाए रखा।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हिसार-अग्रोहा-फतेहाबाद रेल परियोजना निरस्त, कांग्रेस सरकार की मंजूर 3 रेल परियोजनाओं पर संकट

अर्बन एस्टेट गैंगवार : 23 लोगों को मिली आजीवन कारावास की सजा

अंतरराष्ट्रीय शैक्षणिक एवं शोध प्रतिष्ठा की ओर अग्रसर ‘एचएसबी रिसर्च रिव्यू जर्नल’