देश

प्लास्टिक बैग में लिपटी मिली 14 नवजात शिशुओं की लाश

कोलकाता,
हरदेवपुर इलाके में 14 नवजात शिशुओं की प्लास्टिक बैग में लिपटी लाश बरामद होने से सनसनी फैल गई है। इन शिशुओं की लाश तब मिली जब कुछ मजदूर टिन के बैरिकेड से घिरे खाली पड़ी जमीन की सफाई कर रहे थे। माना जा रहा है कि यह घेरेबंदी निर्माण कार्य के लिए किया गया था। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है और जांच के लिए इलाके की सीसीटीवी की मांग की गई है, जिससे घटना का कोई सुराग मिल सके।

पुलिस के मुताबिक प्लास्टिक के बैग में लिपटी लाशें हरदेवपुर थानांतर्गत राजा राममोहन रॉय सारणी के पास मिलीं जब खाली पड़ी जमीन की सफाई कर रहे थे। पुलिस का मानना है इसके पीछे नजदीक के किसी गर्भपात रैकेट का हाथ हो सकता है। पुलिस फिलहाल इस बात की जांच में जुटी है कि खाली पड़ी जमीन पर नवजात शिशुओं की लाश कैसे आई।

सूत्रों की मानें तो इन शिशुओं की मौत के पीछे कोई बड़ा मामला हो सकता है। फिलहाल कोलकाता के मेयर सोवन चटर्जी और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मामले पर नजर बनाए हुए हैं। इस घटना से दक्षिण कोलकाता के इलाके में सनसनी फैल गई है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

दर्दनाक घटना : नमक हटाते ही निकली 5 लाश

दलित नेताओं ने बाबा साहेब को दूध से नहलाया, कहा- BJP की मेनका ने किया ‘अशुद्ध’

सिर्फ तीन दिनों के भीतर बदल जाएगा मोबाइल ऑपरेटर

Jeewan Aadhar Editor Desk