हिसार

एटीएम बदलकर क्लर्क के खाते से साढ़े 48 हजार रुपये उड़ाए

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर दड़ौली रोड़ निवासी तथा भोडिय़ा बिश्नोईयान सरकारी स्कूल में कार्यरत क्लर्क महेंद्र सिंह का मंगलवार को एटीएम बदलकर शातिर ने साढ़े 48 हजार रुपये की चपत लगा दी। शिकायतकर्ता महेंद्र ने बताया कि वह दोपहर को आदमपुर आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम से पैसे निकलवाने गया था।
मैंने मेरे खाता जो फतेहाबाद एसबीआई बैंक में है उसी के एटीएम से मैने 1500 रुपये निकलवाए। इस दौरान वहां पहले से मौजूद दो शातिर युवकों ने मुझे गलत खाते से पैसे निकलवाने की बात कहकर उन्होंने मेरा एटीएम कार्ड ले लिया। इस दौरान शातिरों ने एटीएम बदलकर चलते बने।

बाद में उन्होंने छानी (राजस्थान) जाकर उसके खाते से एटीएम से दो बार में 38,500 रुपये निकलवाकर 10,000 रुपये किसी अन्य के खाते में ट्रांसफर कर दिए। जब इसका मैसेज मोबाइल पर आया तो मुझे एटीएम बदलने का पता लगा। बैंक से जानकारी से प्राप्त करने पर पता लगा कि उसने 10,000 रुपये गोबिंद राम बैनीवाल तहसील कोलायत जिला बीकानेर एसबीआई की गांव बज्जू की ब्रांच में ट्रांसफर कर दिए। पुलिस ने शिकायत मिलते ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

रोडवेज तालमेल कमेटी 2016-17 की पॉलिसी के तहत निजी बसों को रूट परमिट देने के विरोध में : किरमारा

अब भी ​हो रहा है पॉलीटैक्नीक गेस्ट फैकल्टी का शोषण

आर्ट ऑफ लिविंग की ओर से 108 राऊंड सूर्य नमस्कार चैलेंज का आयोजन

Jeewan Aadhar Editor Desk